डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"तुम्हारा स्वागत है!"

अनुवाद:You are welcome!

2 साल पहले

25 टिप्पणियाँ


manoj884808

Good

2 साल पहले

suman156753

Thanks

1 साल पहले

MohammadKh78860

Fine

1 साल पहले

Mdalamgira

Very good

1 साल पहले

hitesh683906

Thanks

11 महीने पहले

kalpnasaho

Most welcome

2 साल पहले

amit252441

Your welcome

2 साल पहले

ArjunTanwa1

Your or you're me kya anter hai ?

2 साल पहले

pritam749258

Your तुम्हारा You're or you are. तुम हो

11 महीने पहले

kunwaryogi

Your means तुम्हारा And You're Means you are

2 साल पहले

shariq_shafeeq

You are welcome

2 साल पहले

anju590109

you are welcome

1 साल पहले

MeenuChaub

You are welcome

1 साल पहले

RajSharma517617

What is null

2 साल पहले

gourav812832

you are walcome

2 साल पहले

MohitTiwar20

You are welcome

1 साल पहले

Sheru673421

Welcome

1 साल पहले

pradee21

Thanks

1 साल पहले

MeenuChaub

Kitrrfccbhh

1 साल पहले

vinod642864

You are welcome

1 साल पहले

SachinShar454283

Thanks

1 साल पहले

Sunil973852

Thanks

8 महीने पहले

Narayansin422676

Hello

6 महीने पहले

RakeshChau3043

Thanks

5 महीने पहले