"The girl's cat"

अनुवाद:लड़की की बिल्ली

3 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


Rohit488394

" लड़कियों की बिल्लियाँ " को how to write in English?

2 साल पहले

pp65
pp65

"The girls' cats." or "Girls' cats."

2 साल पहले

Rohit488394

Thanks

2 साल पहले

mynameiska550599
9 महीने पहले

Harpreetsi26400

Girl's mean is single girl (s) mean ki mean karki ki bili is right ans

8 महीने पहले

pooja964222

The girl 's cats

7 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।