डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"औरतें मछली खाती हैं।"

अनुवाद:The women eat fish.

2 साल पहले

64 टिप्पणियाँ


Reenasingh509794

The womens eat fish

1 साल पहले

Mukesh710166

Ok

1 साल पहले

Akash886611

Wrong

1 साल पहले

Rineshcbhi

Thank you

1 साल पहले

MuskanBish

The womans eat fish

1 साल पहले

SurendraPa364335

The womens eat fish is right ans..

1 साल पहले

sravaneetha

why we don't use womens insted of women

1 साल पहले

SarojAggar

No the woman should like

2 साल पहले

waris808129

The women eat fish kaise aaya women is eat fish kyu nhi aaya

2 साल पहले

Rohitkasha1

The woman eat fish kaise aaya woman is eat fish kyu nhi aaya

1 साल पहले

MdArshad4

Womans eat fish

2 साल पहले

FirozMasoo

as diffend on thier choice

2 साल पहले

Sanjana737616

Do rttt

2 साल पहले

sayaddanis

Lunch

1 साल पहले

gshDgr

Aurte mtlv bhot saari ..to womens aana chahiye ..tum logo ko kch ata jaata ni h kya

1 साल पहले

Akash886611

You know that Man=men Similarly Woman=women.. Understand. .

1 साल पहले

manojkumar987169

Koi student h jo sahi translate kare

1 साल पहले

sachinshar326829

Ans kya h

1 साल पहले

Raj646861

The womans eat fish.is correct

1 साल पहले

Ankit532456

Woman is eat fish

1 साल पहले

Rohitkasha1

Woman is eat fish

1 साल पहले

Vishwambar3

Woman eat fish

1 साल पहले

AshokYadav859318

Kya ho

1 साल पहले

Manishjat5

Glt

1 साल पहले

shadabali14

Tha woman eat fish kaise gala Ho the h

1 साल पहले

RamdevThak

The Woman eat fish

1 साल पहले

sahil175556

The woman eat fish

1 साल पहले

dharminder279277

sardi k mosam me fish khani chahye

1 साल पहले

akhilesh382686

There are some mistakes in this app..vocabulary are too short .....i thik "the women take fish" is also right but something wrong in this app

1 साल पहले

MuneebPhan

औरतें means multiple womens, no? How is it "The women"? It should be like - औरत मछली खाती हैं।

2 साल पहले

SarojAggar

Yes woman eat fish

2 साल पहले

jitendra616754

Woman eat fish

2 साल पहले

jigar132177

Woman eat fish

2 साल पहले

ABDULRASHE404008

Right answer

1 साल पहले

AtulTiwari13

No

2 साल पहले

Aasifansar3

The womans eat fish

2 साल पहले

Sanjana737616

,

2 साल पहले

Sanjana737616

The. Women. Eat. Fish.

2 साल पहले

krishanpal62058

The women eat fish

1 साल पहले

Boy468532

The Womens Eat Fish

1 साल पहले

vijayprasa9

The woman eat fish ok but woman dowbn side dais

1 साल पहले

dharminder279277

this is a rong

1 साल पहले

dharminder279277

are bai ab to lock lgg gia

1 साल पहले

AjyONV

Women eats fish hona chahiye tha

1 साल पहले

Kunalnagar2

Hi

1 साल पहले

BharatShar247163

Womans

1 साल पहले

babloobhai1

The wamen eat fish

1 साल पहले

Vishalmish320358

the womans eat fish

1 साल पहले

7252948713

Bhi ans kiya h pls btao

1 साल पहले

harirambar

Hii

1 साल पहले

vijayrawat16

Qetyvbbnnmaxx

1 साल पहले

Supriyasre

The women eat fish

1 साल पहले

sunny769808

The woman eat fish

1 साल पहले

babliDwive

The women eat fish

1 साल पहले

manisha360381

Woman eat fish

1 साल पहले

KhanAfzal1

Isme word aage Peche hair. Asar q?

1 साल पहले

KhanAfzal1

Isme word aage Peche q note hai

1 साल पहले

bhaveshsin12

The woman's eat fish

1 साल पहले

bhaveshsin12

I think some mistake in this application

1 साल पहले

DeepakIndo

Women mtlb Aurty to phir s kyo lagaya Jay ans sahi to hai

1 साल पहले

AnujKumarP10

the women eat fish

1 साल पहले

DEEPAK935529

Ok

1 साल पहले

sudhanshus227257

The womans eat fish

1 साल पहले

ABDULRASHE404008

The woman is a plural

1 साल पहले