"We are girls."

अनुवाद:हम लड़कियाँ हैं।

December 3, 2015

65 टिप्पणियाँ


rohit257637

Hindi me hoga iski meaning

June 23, 2016

BakhtawarS10

हम लड़कियां हैं

March 16, 2018

Mky73607

Hindi me Hoga iski meaning kya hogi

May 15, 2017

SdNikhatAn

Hum ladkiyan hai

August 23, 2018

abhaySingh678901

We are girls

July 10, 2016

naveen638644

Hm ladkiya h

June 5, 2017

Alok336983

I am a boy

August 15, 2016

MANMEETSIN21429

मे एक लड़का हू

May 5, 2017

arbaaz449479

i am a boy

August 16, 2017

Anup425550

Mai Ek Ladka Hoon

May 5, 2017

pinky164636

We are girls

October 21, 2016

sharadkuma485015

We are girls

August 12, 2017

shankar347784

हम लड़कियां हैं

February 24, 2018

Neeraj841815

Hum ladkiya ha

November 25, 2016

mr.priyank

Hello

September 6, 2017

YatinRahej

Sryy

January 29, 2017

Sunainasha

Hum Ladkiyan hain

April 3, 2017

puneet89433

We are girls

November 28, 2017

shreeyasol

We are girl

May 7, 2017

adarshpawa1

Hm ladkiya hai.

August 24, 2016

AvinashSin566207

We are girls

December 26, 2016

hansameena1

We are girls

December 29, 2016

shrawankum10814

Hum ladkiya hai

January 4, 2017

PawanSurya2

हैं और है में क्या फर्क है

January 5, 2017

KAMLESHMOU

हैं में नाक से आवज आती है

May 15, 2017

imtiyaz116497

Hindi me iski meaning kya hai

January 9, 2017

chandrashe987375

I am not girl

January 10, 2017

Harshprabh1

We are girls

January 30, 2017

tu.8zPhL8bUHTHGo

Lggv

February 10, 2017

RaviKumar416639

Good

February 21, 2017

joshnaagra

We are girls

April 20, 2017

joshnaagra

You are boys

April 20, 2017

vishal818034

Hum ladkia hai

April 29, 2017

HukamSingh193846

Hum ladkiya he

May 5, 2017

shreeyasol

No

May 7, 2017

pravin928415

yos

August 27, 2017

Ravi717451

G

May 11, 2017

aman718535

We are girls

May 18, 2017

naveen638644

I am a boy

June 5, 2017

satpalsing979315

हिंदी में इसका मतलब है

February 10, 2018

shivam989969

I am not girl

December 6, 2016

Anilkumar153981

Hum ladakiya hai

May 20, 2017

naveen638644

I am a girls

June 5, 2017

Khan.khali

We are girls

August 10, 2017

Amar343638

Hii

August 10, 2017

wasimreja

We r girl

August 10, 2017

madhuKumar451901

Wah ladkiya hai

August 11, 2017

shivanshSi13

we are girls

August 16, 2017

monawaz1

I am alone

August 18, 2017

pravin928415

वे लड़कियों हे

August 27, 2017

Mayankkuma667413

We are girls

December 14, 2017

6XHg2

Mai sahi ans likha hu we are girls हम लड़किया है ये apps गलत है बोलता है

January 27, 2018

satpalsing979315

क्षाम करें

February 10, 2018

TahirJabha1

I m right

February 17, 2018

UrmilaShar11

In Hindi language लड़कियां or बीलिकाएें are the similar words.

February 17, 2018

UrmilaShar11

लड़कियां is the same word in Hindi as बालिकाएें।

February 17, 2018

BakhtawarS10

हम लड़कियां है

March 22, 2018

BakhtawarS10

हम लड़कियों हैं यह सही है

March 22, 2018

BakhtawarS10

हम लड़कियां हैं यह मेरा जवाब सही है

March 23, 2018

amrita411075

We are girls

June 14, 2018

amrita411075

Hindi me hum ladkiya hai

June 14, 2018

DevidastLa

We are grile

September 5, 2018

ARYAN398291

Are miss

September 8, 2018

niwaskumar5

We are girls

September 23, 2018

DevendraGu512564

We are Girls. हमलोग लड़कियाँ हैं।

January 18, 2019
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।