"We are girls."

अनुवाद:हम लड़कियाँ हैं।

December 3, 2015

66 टिप्पणियाँ


rohit257637

Hindi me hoga iski meaning


BakhtawarS10

हम लड़कियां हैं


Mky73607

Hindi me Hoga iski meaning kya hogi


MANMEETSIN21429

मे एक लड़का हू


Anup425550

Mai Ek Ladka Hoon


shankar347784

हम लड़कियां हैं


Sunainasha

Hum Ladkiyan hain


PawanSurya2

हैं और है में क्या फर्क है


KAMLESHMOU

हैं में नाक से आवज आती है


imtiyaz116497

Hindi me iski meaning kya hai


satpalsing979315

हिंदी में इसका मतलब है


pravin928415

वे लड़कियों हे


6XHg2

Mai sahi ans likha hu we are girls हम लड़किया है ये apps गलत है बोलता है


satpalsing979315

क्षाम करें


UrmilaShar11

In Hindi language लड़कियां or बीलिकाएें are the similar words.


UrmilaShar11

लड़कियां is the same word in Hindi as बालिकाएें।


BakhtawarS10

हम लड़कियां है


BakhtawarS10

हम लड़कियों हैं यह सही है


BakhtawarS10

हम लड़कियां हैं यह मेरा जवाब सही है


amrita411075

Hindi me hum ladkiya hai


DevendraGu512564

We are Girls. हमलोग लड़कियाँ हैं।


Jyotishree6

Sahi hone pr v galat bol raha h app age step pe jane hi ni de raha

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें