"We are girls."

अनुवाद:हम लड़कियाँ हैं।

December 3, 2015

345 टिप्पणियाँ


rohit257637

Hindi me hoga iski meaning


BakhtawarS10

हम लड़कियां हैं


ph.E6cwce

हम लड़की है


ph.BlQZyU

हम जा रहे हैं


ph.aJIKa5

Good news things


ph.e54aLk

हम लड़कियां है


Harshil06052006

हम लड़कियाँ


ph.EHNR3r

थैंक्स


ph.EVWSab

सही है


dipalisona8

HelliLeͥgeͣnͫd


ph.lzAMMS

Hum ladkiya hai


NazimHaafi

Ham ladkiyan hai


Mky73607

Hindi me Hoga iski meaning kya hogi


sketch242683

That is not answer


komalsalvi111

that's will be inhindi


AnushkaDub18

हम लड़कियाँ हैं


ph.n07aYh

I am you boyfriend


EkrarEkrar

No bro I am your sister


ph.FRWLT4

हम लड़कियां हैं हम लड़कियां हैं


ph.FRWLT4

हम लड़कियां हैं हम


ph.At4NFP

हम लड़कियाँ हैं


ph.OsqN9L

Hai voice nahi le rhahai


ReenaReena7

Iska matlab kya hota hai


ph.GR9i4p

वह एक लड़की है


ph.sS2DtS

Hii Ebryeoon how are you all


ph.sS2DtS

Hii Ebryeoon how are you all


ph.sS2DtS

No hindi yes e nglish ok everyone


shankar347784

हम लड़कियां हैं


Anup425550

Mai Ek Ladka Hoon


MANMEETSIN21429

मे एक लड़का हू


Sunainasha

Hum Ladkiyan hain


ph.i5BsAA

Hum ladkiyan hain


kishansoni2

इसका हिंदी में क्या मतलब हुआ


PawanSurya2

हैं और है में क्या फर्क है


KAMLESHMOU

हैं में नाक से आवज आती है


imtiyaz116497

Hindi me iski meaning kya hai


DevendraGu512564

We are Girls. हमलोग लड़कियाँ हैं।


SweetAngel829781

Mera answer sahi tha shayad


shahwaizkh5

Kon sa answer hi app


sony776965

We are girls is right answer


pravin928415

वे लड़कियों हे


6XHg2

Mai sahi ans likha hu we are girls हम लड़किया है ये apps गलत है बोलता है


satpalsing979315

हिंदी में इसका मतलब है


satpalsing979315

क्षाम करें


UrmilaShar11

In Hindi language लड़कियां or बीलिकाएें are the similar words.


UrmilaShar11

लड़कियां is the same word in Hindi as बालिकाएें।


BakhtawarS10

हम लड़कियां है


BakhtawarS10

हम लड़कियों हैं यह सही है


BakhtawarS10

हम लड़कियां हैं यह मेरा जवाब सही है


amrita411075

Hindi me hum ladkiya hai


Jyotishree6

Sahi hone pr v galat bol raha h app age step pe jane hi ni de raha


ELbR15

छोटू दादा


kajal501539

Hum ladkiyan hain


brajmohanr3

By mistake I don't do this sentence


anita566694

Suneme problem he


ArtiKeshri1

Bad boy and a girl


pallavi924655

हैंऔर है मैं क्या अंतर है


anil849114

Thanks for teaching English


kusum9285

It was so easy. Everyone can do it.


[निष्क्रिय उपयोगकर्ता]

    We are girls.


AnushkaDub18

    हम लड़कियाँ हैं


AnushkaDub18

    हम लड़कियाँ हैं


kailash641478

    हम लड़कियां हैं।


ph.WQmrEI

    Ayush kumar police


sadiya38116

    Iska mick theek se kam hi nhi krta sahi bhi bolu tb bhi yahi writte hota h u are wrong


ph.qPZktR

    This question is asked more than 10 times bored with this question


MotiPaak

    लेकिन में एक लड़का हूं


ph.A4qCkX

    Yeh red sign kiya h


ph.Ui2New

    हम लडकियाँ है


ph.utaBHO

    हम लड़कियां हैं


ph.GyHeuE

    हम लड़कियां हैं


RaviGurawa

    Hello friends my name is neha


SabirQures9

    हम लडकिया हैं


ph.e54aLk

    हम लड़कियां है


Aakash832166

    Iska right ans kya hoga


Hamsha11
    <pre> Ham ladkiya Hai </pre>

ph.zBCIKJ

    mera nam bhi rashi h nick name


ph.XN91Vn

    हम लड़कियाँ हैं!


ph.ErNuz1

    हम लड़कीया है


ph.pGvMUf

    हम लड़कियां हैं


ph.pGvMUf

    हम लड़कियां हैं


ph.xRKjY9

    Ham ladkiyan Hain


Anushkains0408

    Hi i am anushka sen who is my fan


ph.bKU3kr

    Ham ladkiya hai


ph.EVWSab

    हम लड़कियां हैं


ph.EVWSab

    हम लड़कियां हैं यह जवाब मेरा सही है


ph.ecVWPA

    हम लड़कियां h


ph.75EYh7

    Hum ladikiya hai


ph.F4W0lA

    हम लड़कियाँ है


ph.cpVK9i

    Hum ladkuyai hai


ph.nKL1VC

    We are girls is ka matlab hai


ph.YkbBRr

    Ham ladkeya ha


ph.Rzy86K

    हम लड़कियां हैं


VinnyJangi

    हम लड़कियाँ हैं।


ph.ExzknK

    Me bol thik raha hu likin ye galt bat raha ha mene goolge pr bhi dehk liya


ph.M1MgyX

    hindi me hoga iska meaning ha ladkiya hai


ph.ONlO3

    Ham ladkiya hai


ph.zaDOWk

    Per kyon aise hi Hi Chhod Doge Tu Ham Kaise sikhenge chhodiye mat jab tak ham uska ka Sahi Nahin Bata dete


ph.zaDOWk

    Per Kyon Chhod De


ph.0ymbpZ

    हम लड़कियां हैं


ph.0ymbpZ

    हम लड़कियां हैं


ph.0ymbpZ

    हम लड़कियां हैं


ph.ZCCZru

    हम लड़कियां है


ph.eIXZAc

    Hum ladkiyan hai


ph.LlCcv8

    Dost ko kase joda bataya


ph.xawwhS

    Humera jabab bilkul sahi he


ph.ctcUpa

    हम लड़कियां है


ph.ctcUpa

    हम लड़कियां है


ph.VUCtIS

    हम लड़किया है


ph.VUCtIS

    हम लड़किया है


ph.VUCtIS

    हम लड़किया है


ph.0FP1mR

    Tum wrong answer Kyon de raha hai


ph.7dJAsg

    Hum ladkiyan hain


ph.7dJAsg

    Hum ladkiyam hain


ph.sr22c7

    We are girls ka hindi mening please


ph.kbPVDA

    हम लड़किया है


ph.kbPVDA

    Ham larakiya ha


ph.suk3n9

    Hum larkiya he


ph.OQnBCz

    Hum ladakiya hai


YahyaKagzi

    Mujhe ye game achi lagti hai


ph.5xtort

    Hii my name is vishal


ph.aF2sl0

    We are girls


ph.aMOuYR

    गलत शब्द है आंसर बताया जा रहा है तो आप गलत कह रहे हैं


ph.ijoUCk

    Ham log ladkiyan Hain


ph.BLLGyR

    Ham ladkiyan Hain


ph.attM0r

    Mera answer sahi h


ph.iv6fhG

    Main bolane wale kar raha hun lekin Ho Nahin raha hai send help me please


ph.iv6fhG

    Main bolane wale kar raha hun lekin Ho Nahin raha hai send hmemp me please


ph.xfslZ6

    Ham larkiyan hai


ph.fP6057

    We are girls हम लड़कियां हैं I write application say wrong


ph.uslo2u

    I pranouce incorrect but they say its correct


ph.jq0XUR

    हमलोग लरकी हैं


SarfarazSh312314

    Hum ladkiya hai Soory the voice were not coming


ph.qmbp43

    Ham ladkiya hai


ph.RXfVP5

    You give as hindi and English i love you


ph.VSTi4J

    हम लड़किया हा


ph.VSTi4J

    हम लड़कियां हैं


ph.cqIqeZ

    हम लड़किया है


ph.nZFuoj

    We are girls ka means mujhe bhi pata hai main bola tha Ham ladkiyan Hain per yah galat bata raha hai


ph.nZFuoj

    Lagta hai speaker Mein Sunai Nahin de raha to main likh kar bhej rahi hun iska main hai Ham ladkiyan Hain


ph.TDAiqr

    मैं 1 बार और कोशिश करूंगी


ph.sS2DtS

    Hum ladkiyaan hain
    We are girls


ph.sS2DtS

    No hindi yes english ok everyone

    केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।