1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Good morning, how are you?"

"Good morning, how are you?"

अनुवाद:सुप्रभात, आप कैसे हैं?

December 5, 2015

636 टिप्पणियाँ


Rohit488394

शुभ प्रभात, आप कैसे हो? it is also correct why it is wrong


geetanjali132127

Good morning how are you


KalubhaiBa

Good morning how are you?


ph.ZmRYzT

Hi I'm also fine and you


ph.cUVH83

Good morning how are you


ph.cUVH83

Hii my name is jasmin


ph.A19ZN3

सुप्रभात! तुम कैसे हो?


ph.v1WvBz

Good morning haw are you


ph.qsxBfG

Good morning how are ka mtlab yah hota ha ke subh prabhat tum ksa ho


ph.X52Cx2

Suprabhat aap kaise hai


ph.7iXdaS

Good morning, how are you?


ph.sXgXqB

You are a wrong this is not helo that is a hello


ph.HhNE8g

Good morning I am fine


ph.KyrX5X

Nandini section c


ph.NQylJO

Good morning I am fine


ph.6IK8x8

शुभ प्रभात,आप कैसे हो?


RinkuRajpu17

Good morning how are you?


ViralVakan

Hello how are you


ph.l9OEYS

Good morning I am fine


ph.l9OEYS

Good morning how are you


ph.l9OEYS

Hello my name is pallavi Vashisht


ph.doGQ7p

It is wrong because it says to read the sentence


ph.n51E6o

Because you not speak in English


ph.Knqhl2

Good morning..how are you


HeleeSahuS

Yes you are correct


ph.z8FsI2

Hii how are you Helee Sahu


ph.rJwIKb

Good morning I am fine


ph.BLu2ke

Good mornig i am fien


HasimSheik2

Excuse me sir why this app adding the same sententences Can you tell me if you don't believe use and see the conditoin of this aap


ph.hcv2Cp

Good morning, who are you


Shahzadkha355390

Yes,mine is also correct


ph.R5FKpA

Main bahut badhiya hai aap kaise


ph.R5FKpA

Main bahut badhiya hai aap kaise


ph.R5FKpA

Good morning how are you


ph.wprKn5

Duo is the best learning app


ph.wprKn5

Duo is the best learning app


mandeep360

Yes you are absolutely right


ph.aI54PF

Pagal hai toooooooooooooooooooo bilkul pagal


AsbinKcey

Hello i am fine


Chandrapal940878

Speak on Mick English


ph.LxZB6m

Happy good morning to all of you


ph.X52Cx2

Good morning haw are you


ph.X52Cx2

Good morning haw are you


Yogeshsain565691

सुप्रभात आप केसे हो?


ph.NQylJO

Good morning i am fine


ph.sTh0z2

Gud mrng, how are you


ph.nPG2kc

Good morning how are you


ph.nbgwz8

No it is not correct it is your language


ph.ErbfP6

Good morning,how are you


Jyoti480081

Good morning how are you


ph.LcZrYa

My rong ans ya pls


ph.RKXO23

Mera maik kam nhi kar RHA he


ph.RKXO23

Suprabhat aap kaise hain


NeetuPatha14

I will be the champion


ph.rIZfr4

यह ठिक है


SanjeevSin431266

Good morning how are you


miss_____a

I am fine how are you?


ph.2DXHfT

Good morning, how are you?


ph.kHON5K

Good morning how are you ka matlab batao


Shalini7987861

सुप्रभात आप कैसे हैं


Shalini7987861

सुप्रभात आप कैसे हैं


DevRabari4

Suprabhat aap kaise hai


jaanu558470

Good night and thank you


AshwiniKum493616

यहाँ कैसे हैं लिखा गया है


MKShukla

'सुप्रभात' की अपेक्षा 'शुभप्रभात' अधिक शुद्ध है। जिस प्रकार 'Good Night' को हिन्दी में 'शुभरात्रि' लिखा जाता है न कि 'सुरात्रि', ठीक उसी प्रकार 'Good Morning' को भी 'शुभप्रभात' लिखा जाना चाहिए न कि 'सुप्रभात'।


suma730867

"आप कैसे हो"? it seems perfect


SmitaKesha

Good morning how are


RahilMrmMa

Aap ki subha achhchhi ho aap ke se hai


Chandrashe498113

Me Bihar sheikhapura Ghatkusumbha


poorva262606

Why it's showing always wrong


mdimrozala2

I am not understand


AmitPal684356

Good morning, how are you


DeeparamSh

Hello good night


kschandola423278

How are you? मतलब-आप कैसी/कैसे हैं , तुम कैसी/ कैसे हो, तू कैसा/कैसी है ? Aap kaise hain को सही और अन्य को गलत क्यों बता रहा है?


Amar651063

सुप्रभात,आप कैसे है।


Sarasharma568399

Good morning how are you? Good afternoon how are you? Good evening how are you? Good night how are you?


DeepanshuJ179887

This question are like chindi


Priyanka475816

Shubh Prabhat aap kaise ho


aftabalam169350

Correct answer kya hoga


rajputvija

Kya ayega....??


soni201114

Good morning how are you


Rahulsharm880274

Suprabhat aap kaise ho


PritiVerma667039

Galat kaise hua bataeye


DREAM111st

हो option me hi nhi hai...to fir glt kaise kiya


prakash729569

Good morning, how are you?


LaikAhmed

Please help me because my answer is right


TarminaShk

Kya hoga iska ans


lokesh495895

Why it is wrong ans


kittu136846

Kavi on hi ni rhta


nazren2

Galat jwab kyu hua


anupam509513

Isme ho to hai hi nhi to select hm kya kare


jayJoshi198378

It was the right answer


rajmawai

Plural singular ka antar h


SahilKumar432431

शूभ प्रभात, आप कैसे हो,


NagendraTi7

It is also right sentence.


vipinkesha2

Good morning,i am fine and you??


Abhilash334627

Good morning how are you


Abhilash334627

Good morning how are you


priya351269

Aap kese ho b to ho skta h na


dhirenderk1

Good morning ,how are you


AJAYDHOLPU

Wrong ward aa rha h


AJAYDHOLPU

Not English language


AJAYDHOLPU

Hindi me ho hai hi Nhi


BabliRagha

Good morning I am fine


ajeetverma20

Good night and sweet dreams


ayaanpasha

Good morning how are you


anilkumar217966

शुभ प्रभात,आप कैसे हो ?


Saritabhur

Good morning I am fine


prashant550439

Good morning,i am fine


amit575940

Suprabhat..aap kaise hai.. Isme kya glti hai?


renu208552

Sudharmbh ap keshe he


Indrajeet722583

Bharat me Hindi ka matlab aisha hi hai.


Hassanali449997

That was correct with it too.


RajeshShah616404

Request to Duolingo, should correct it.


ManojKumar189864

Good morning, how are y


ManojKumar189864

Good morning, how are you?


rahul862731

Good morning how are you


JaskiranKa141826

I am good how about you


SunilKumar591806

Good morning, how are you


SagarJha0

Because Duilingo makers are not intelligents


NamitaSing539857

It is also correct


ArjunK971079

Kya hoga eska bhai koi batao


somnathjha3

Good morning how are you is right


AvikaSingh16

I am speak the correct answer why you say me it is wrong


SandipLoth

Hi how are you .


Sona192574

Pls give me more difficult


SanjanaSri190924

Mam mujhe esi tarah ke question chahiye


SanjanaSri190924

mam मुझे इसी तरह के क्वेश्चन चाहिए


ArushiYada7

Goodnight correct why it is wrong


ph.znRczQ

Mera shi tha lekin apna kyo galat bataya mera shub suprbhat sahi to thaa


ph.jgsujh

Good morning how are you


Rahatkhan619381

Sorry spelling wrong hogiyi


Gayatri2104

How are you ? Tum kaise ho ?

This is also right.


deepakyada582807

Good morning,how are you? शुभ प्रभात, आप कैसे हो it is also right answer but why it is wrong


ph.TP2g74

What is wrong in sentence


sid730

Good morning how are you it is also correct why it is wrong


ph.QhAbFg

Speaker Mein dijiye


sanjusingh412229

Main v to yhi boli thi thi mera galat kaise huaa


kumkum654005

शुभ प्रभात आप कैसे है?


vishal93689

How this is wrong


SurinderSe5

My answer is write


AjaySaxena119647

सुपृभात, आप कैसे हो


Adnan754725

Good morning how are you


MdAbrar11

Good morning I am fine


Devendrash879468

सुप्रभात आप कैसे हो and सुप्रभात आप कैसे हैं Both are right sentences


Davidchand164026

Good morning i im fine


AnjumAra17

I was sought, shubprabhat, tum kaise ho? But not accepted


shahrukhkh256356

Wright tha ans glat kese ho gya


RashmiPand848773

Good morning duolingo teacher


Prabhukant3

शुभ प्रभात , आप कैसे हो? It is correct answer why it is wrong


harsh265166

I did not hear proper


ph.IIyFxy

Gud morning, how are yoy?


Abhishekku19932

There are not the mening of you?so how can i give the answer


Abhishekku19932

There are something goes wrong


ph.oPZSzg

Good morning, i am fine


ph.iz6NpH

Shubh prabhat ap kaise hain


JyotiBala202737

Tum ki option ni shw ho ri


AnuMaurya3

Good morning how are you


ph.JQYaTc

Tum ka option nhi hai


simmy637920

Sometime there is a problem in some words


ph.SDx1jo

Hai hi h option me ho nhi h


ANKITSINGH523003

सुप्रभात, आप कैसे हो? It is also write


ASHASAHU6

Ho nahi sentence me


Kanchan399412

My answer is right bt 2times show this wrong why


DeepuBansa

Good morning how are you


sandeepGuj15

आप कैसे हैं, कि जगह आप कैसे हो क्यो नहीं आया कृपा बताए


ph.SfK1Mw

it is Allso Correct why Wrong


KP.INDIA123

Ho ki jagah hai a raha hai


kanchanvij

सुप्रभात,आप कैसे हैं


Shahnevil

Good morning duolingo


ParmodKuma994757

सुप्रभात आप कैसे हो


ph.X19E06

Good morning how are you


ph.P1pO16

Good moring i am fine is corret


ph.Hj7AMk

Why are i wrong answer


ph.cQoVv7

Good morning,how are u


ph.bdidlw

Good morning how are you


ph.12si9p

Subh prabhat aap kaise ho


ph.rqQGoM

Shubha prabhat, aap kaise ho? It is totally correct man why it is wrong


ph.rSNhry

Hello sir sahi answer dene pr galt kyo ho ja rha h


YogitaAgni

हो नही है


ph.dhFKhn

Ye bhi sahe hai so why it's wrong


ph.V0MLMj

क्या ये सेन्टेंस सही नहीं है?


ph.aKior6

Good morning, how are you?


ph.0MAW49

Good morning how are you


ph.fC9Eoz

काह नही बताते


ArunabenSa

मेरे सही उत्तर दे रहा हूँ पर यह गलत बता रहे हैं


ph.UTNism

Mick is not properly work this time


ph.k93odY

Good morning, i am fine.


PradhumanS584457

सुप्रभात, आप कैसे हैं।


GopalLalwa

Good morning how are you


GopalLalwa

Good morning,how are you


GopalLalwa

Good morning,how are you?


GopalLalwa

Good morning how are you


ph.GBAWzu

सुप्रभात आप कैसें है


ArjunTomar19

suprabhat aap kaise hain


ph.1C1qcJ

सुप्रभात आप कैसे हो


ph.1C1qcJ

सुप्रभात आप कैसे हो


SheetalShe302494

suprabhat, aap kaise hai


ph.NNi38y

Good morning, how are you


ph.bBhjGD

Ham appna friend ke sath melakar read kar sakte hai


ph.VBq2XX

My name is sanjay


ph.mnSvcQ

सुप्रभात आप कैसे हैं


ph.PgOwfx

Good morning how are you


PratikSing972570

How my answer is wrong and what is mistake please suggest me


ph.KvLVBt

Good morning and how are you guys


BalramDhak4

Q question speak


ph.9GHbRO

Is not working properly


HasimSheik2

Why this app repeating the sentence what's the problom with aap i am not happy to this aap


ph.nWoXKO

Subhprabhat aap kaise ho


ph.ZwVCBv

Jo humse question puch rahi hai Asin 4th usko sunta


AnjaliAgar647815

this is also correct ,how are you.aap kaise hai.. doesn't matter male ya female


ph.yoWCpq

You ka matalab aap hota hai


ph.MAEAB0

Vaha par option nahi tha


ph.hcv2Cp

Good morning, how are you


ph.IxECun

Good morning how are you


ph.IxECun

Good morning how are you


ph.e7FVF7

Hello anyone online


ph.rnA0pN

Hi good morning


ph.dbZuUu

Hello how are you


ph.uzTcfg

Wrong hi wrong aa raha h


ph.2DMzsH

Hii good morning


ph.5DWFNb

I am speak true but thay sad wrong


KanchanKum289453

Suprabhat aap kaise h hoga w


ph.YbiXRj

what is your name


ph.Oegl6T

सुप्रभात आप कैसे हैं


ph.Oegl6T

सुप्रभात आप कैसे हो


ph.hVgJSx

Pagal pagal hai kya


ph.olHzlV

Suprabhat aap kaise ho


ph.bFgbjr

Mene sahi ans.diya tha


ph.bFgbjr

Mene sahi ans.diya tha


ph.KLws2n

Good morning how are you


Pawanthaku621538

हेलो ऑल बडी गुड मॉर्निंग


ph.9ub0On

Good morning how are you


ph.YYH6AE

ये बहुत मुषकिल अभ्यास दे रहे है


ph.GE1qmV

Good morning . How are you


ph.PGFKQX

Good morning how are you


ph.9XeqQa

Hiii how are you


ph.cENlXj

Hi how are you i am Swara Bramhankar


ph.GM7MBr

Good morning how are you


ph.GM7MBr

Good morning how are you


ph.fTWhK8

हेल्लो दुओलीगो इ वस त्र्त तो किल ऊ मैन हहह


ph.J4wNQw

Thank you very much my all friend lam happy


ph.J4wNQw

Thank you very much my all friend lam happy


Kamlesh448259

Good morning,how are you?


ph.rlseoE

Good Night how are you


ph.2y2I25

mughe bhi yaha padhna aachh lagta h


ph.LY1tYm

There is no question mark


ph.7CVO9Z

Good morning how are you


ph.UqwlOL

शुभ प्रभात आप कैसे हो


gobindasar5

Namaste aap kaise ho


RkRaj871603

मुझे एक बार बोल बताओ


KhushiGupt868863

Hey how are you all


ph.N4oQ2N

Hello good morning


ph.CRVzaZ

शुभ प्रभात, आप कैसे हो


ph.AAK6Hh

How it could be wrong plz tell me


ph.uBabwN

Good morning how are you


ph.P9rb9e

केसो हो


ph.eq3Ziy

Good morning how are u


ph.Gk6zXY

Suprabhat tum kaise ho


ph.p0YHuj

Hello how are you


ph.p0YHuj

Hello how are you


ph.u6xMrm

Ham english sekhna chate hai


prachiyada357468

Good morning how are you


Yogeshsain565691

सुप्रभात,आप केसे हो?


Alisha726

Good morning I'm good and how are you


Alisha726

Good morning I'm fine and you?


Pannalalvi

Good morning how are you


DEEPAKKUMA885219

Kaise hua explaion kare


ph.RywBW1

Mujhe WhatsApp per padhaai karni hai


ph.ngA6qA

शुभप्रभात आप कैसे हो


ph.Lu44fj

Good morning haw are you
Wrong ripped


ph.2n7ktk

Good morning how are you


Nishantsin586561

This is correct answers, but you say wrong,


Nishantsin586561

This is correct answers, But you say wrong, why


ph.V0ZsoB

Good morning good morning


ph.oUG9Be

Good morning how are you


ph.XHUD2K

There is no option of question mark


ph.Rd1QAC

Good morning, how are you


SantokhSin513202

Wht wrong tum kesai ho


ph.vMGKwG

माय मदर


ph.vMGKwG

मेरे को यह सवाल नहीं आ रहा कृपया मुझे बताएं


ph.qsAaFz

Hello bro pleas subscribe my channel in YouTube guys my channel neme is S_K_S Gaming pleas subscribe


ph.ZdoK6q

Good night how are you


ph.J3KayZ

Maito sahi bolrao galat kaise horai


ph.YZoIDG

शुभ प्रभात आप कैसे हो


Pappugmail

Good morning how are you Shubh Prabhat aap kaise ho


SadhanaBir

Good morning how are you


ph.tlcTnC

Chup Ho ja nahin Sakta


ph.......

Good morning how are you


ph.ueKRYp

Supr bhat kaise ho


ph.ueKRYp

Shubh ratri kaise ho


SuyAsh424533

शुभ प्रभात आप कैसे हो


AnilKagada

Shubh Prabhat kaise ho


RevatiIngo

Good morning how are you


ph.MDkh8w

my friend and I will be nice sir


ph.MEck2s

Sir i am correct speak but my mike spi


ph.nWyee2

शुभप्रभात आप कैसे हो


ph.nWyee2

शुभप्रभात आप कैसे है


ph.yRSKgK

Good morning how are you


ph.yRSKgK

Good morning how are yo


ph.GiHH6K

सुप्रभात तुम कैसे हो


ph.GiHH6K

सुप्रभात तुम कैसे हो


ph.ZcFp4v

Good morning how are you ka Hindi mein matlab bataiye


ph.ZkNXo5

Suprabhat tum kaise hoon.

My voice is not audible when i speak.


ph.ZkNXo5

My voice is not audible here. So i am writing the answer here- suprabhat tum kaise hoon?


ph.5adpRQ

why my written ,,(good morning how are you) always giving wrong while i am giving correct answer


ph.rIZfr4

सूभप्रभात आप कैसे हो


ph.rIZfr4

सुभप्रभात आप कैसे हो


ph.rIZfr4

सुभप्रभात आप कैसे है


AnkitaShar756900

Suprabhat kaise ho tum


ph.P0Y6HT

Hii iska answer kya hai


ph.P0Y6HT

Kaun Pagal Hai haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa


ph.P0Y6HT

Hiiiiiiii friends


ph.cVrJgg

What is the answer?


ph.cVrJgg

What is the correct answer?


MdJilani12

Good morning how are you?


TgeEditorsStop

Good morning how are you


TgeEditorsStop

Good morning how are you


TgeEditorsStop

Good morning how are you??


TgeEditorsStop

Good morning how are you??¿¿


TgeEditorsStop

सुप्रभात आप कैसा हो


TgeEditorsStop

(सुप्रभात आप कैसा हो)


ph.WjjUeY

शुभ प्रभात आप कैसे हो? It is also correct answer so why it is wrong?


ph.UsWW96

Good morning how are you?


ph.BmWEit

Subhprabhat aap kese hai


ph.B7aoHj

It's right answer not wrong


35Priyansh1

(सुभप्रभात आप कैसे हो ) why this wrong


ph.Y1XO9R

I think there is error


ph.Y1XO9R

I think there is error


ph.UuA83i

Good morning how are you?


ph.mgUFvy

Shubh Prabhat kaise ho aap


ph.F2nFTR

Good morning how are you


ph.v698on

Good morning how are you


ph.eGjAch

How are you my friends


ph.9HFTjn

Suprabhat aap kaise hain


ShivamVerma747

Please give me a hard sentences


ph.o5nDAd

Click by mistake I'm write in


ph.SLZcxS

शुभ प्रभात तुम कैसे हो।


ph.SLZcxS

शुभ प्रभात तुम कैसे हो


ph.oxDW4Y

Suno ham app chatting karne ka Nahin Karte padhne ke liye karte padhna bahut acchi baten per chatting karna bahut gandi baat hoti chatting mat karo please


PkA83347

Good morning how are you?


ph.oxDW4Y

Wrong bata raha hai i have wrote शुभ प्रभात आप कैसे हैं ao it's saying wrong


ph.grbccd

If we write wrong answer so we can't delete it


ph.aOsr5S

I am wrong he is right


AnshikaRathi01

Good morning how are you ☺


ph.248XZK

Good morning How are you


ph.kHON5K

Good morning ka matlab batao how are you ka matlab batao


ph.GsLsDD

Hello how are you


ph.JOhboz

शुभ प्रभात आप कैसे हो


ph.vbDhOJ

Hi lam bhumika jast what is your name


ph.ygoRrZ

सुप्रभात,तुम कैसे हो


ph.13pbS9

Good morning how are you


DarshGupta16

Tum sab pagal ho kya koi dimag wala insan ho toh jawab do


DarshGupta16

Tum sab pagal ho kya koi dimag wala insan ho toh jawab dena


ph.uGOeuG

सुप्रभात आप कैसे हो


ph.94tY4p

Suprabhat aap kaise ho ye galt kese hua

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।