1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Good morning, how are you?"

"Good morning, how are you?"

अनुवाद:सुप्रभात, आप कैसे हैं?

December 5, 2015

212 टिप्पणियाँ


Rohit488394

शुभ प्रभात, आप कैसे हो? it is also correct why it is wrong


Abhilash334627

Good morning how are you


RahulVerma162081

Good morning i m fine


JaiShankar690186

आप कैसे हो


jaanu558470

You're from kanada


bilshadakh

lucky to get Panera hunter Utah


kundangupt16

Correct why is wrong


AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.


bilshadakh

Suprabhat aap kaise hain


Rupinder419804

good morning how are you


jaanu558470

Good morning how are you


Neha371288

Good morning how are you


AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.


asfia17

There is no option for are


pinnubhawa

This is right answer


Abhilash334627

Good morning how are you


SandeepKum438746

Good morning how are you


mynameisma112820

Good morning and haw are you


divu812683

Good morning how are you


kunal334595

Teri ma ka phosala


latashaban1

Because its not a शुभ प्रभात its a सुप्रभात


GouravGuru

सुप्रभात होता है good morning means शुभ प्रभात नहीं होता है


SurabhiSri18

Bhai shubh prabhat kuch nahi hota


sneha343789

tum ko you are se hai


KapilAgraw17

This is right sentence


geetanjali132127

Good morning how are you


jaanu558470

Good night and thank you


AshwiniKum493616

यहाँ कैसे हैं लिखा गया है


MKShukla

'सुप्रभात' की अपेक्षा 'शुभप्रभात' अधिक शुद्ध है। जिस प्रकार 'Good Night' को हिन्दी में 'शुभरात्रि' लिखा जाता है न कि 'सुरात्रि', ठीक उसी प्रकार 'Good Morning' को भी 'शुभप्रभात' लिखा जाना चाहिए न कि 'सुप्रभात'।


suma730867

"आप कैसे हो"? it seems perfect


SmitaKesha

Good morning how are


RahilMrmMa

Aap ki subha achhchhi ho aap ke se hai


Chandrashe498113

Me Bihar sheikhapura Ghatkusumbha


poorva262606

Why it's showing always wrong


mdimrozala2

I am not understand


DeeparamSh

Hello good night


kschandola423278

How are you? मतलब-आप कैसी/कैसे हैं , तुम कैसी/ कैसे हो, तू कैसा/कैसी है ? Aap kaise hain को सही और अन्य को गलत क्यों बता रहा है?


ArushiYada7

Goodnight correct why it is wrong


Sarasharma568399

Good morning how are you? Good afternoon how are you? Good evening how are you? Good night how are you?


aftabalam169350

Correct answer kya hoga


rajputvija

Kya ayega....??


soni201114

Good morning how are you


Rahulsharm880274

Suprabhat aap kaise ho


PritiVerma667039

Galat kaise hua bataeye


AmitPal684356

Good morning, how are you


DREAM111st

हो option me hi nhi hai...to fir glt kaise kiya


prakash729569

Good morning, how are you?


LaikAhmed

Please help me because my answer is right


TarminaShk

Kya hoga iska ans


lokesh495895

Why it is wrong ans


kittu136846

Kavi on hi ni rhta


nazren2

Galat jwab kyu hua


anupam509513

Isme ho to hai hi nhi to select hm kya kare


jayJoshi198378

It was the right answer


rajmawai

Plural singular ka antar h


SahilKumar432431

शूभ प्रभात, आप कैसे हो,


NagendraTi7

It is also right sentence.


vipinkesha2

Good morning,i am fine and you??


Abhilash334627

Good morning how are you


Abhilash334627

Good morning how are you


priya351269

Aap kese ho b to ho skta h na


dhirenderk1

Good morning ,how are you


AJAYDHOLPU

Wrong ward aa rha h


AJAYDHOLPU

Not English language


AJAYDHOLPU

Hindi me ho hai hi Nhi


BabliRagha

Good morning I am fine


ajeetverma20

Good night and sweet dreams


ayaanpasha

Good morning how are you


anilkumar217966

शुभ प्रभात,आप कैसे हो ?


Saritabhur

Good morning I am fine


prashant550439

Good morning,i am fine


amit575940

Suprabhat..aap kaise hai.. Isme kya glti hai?


renu208552

Sudharmbh ap keshe he


Indrajeet722583

Bharat me Hindi ka matlab aisha hi hai.


Hassanali449997

That was correct with it too.


RajeshShah616404

Request to Duolingo, should correct it.


ManojKumar189864

Good morning, how are y


ManojKumar189864

Good morning, how are you?


rahul862731

Good morning how are you


JaskiranKa141826

I am good how about you


SunilKumar591806

Good morning, how are you


SagarJha0

Because Duilingo makers are not intelligents


NamitaSing539857

It is also correct


ArjunK971079

Kya hoga eska bhai koi batao


somnathjha3

Good morning how are you is right


AvikaSingh16

I am speak the correct answer why you say me it is wrong


SandipLoth

Hi how are you .


Sona192574

Pls give me more difficult


SanjanaSri190924

Mam mujhe esi tarah ke question chahiye


SanjanaSri190924

mam मुझे इसी तरह के क्वेश्चन चाहिए


Amar651063

सुप्रभात,आप कैसे है।


ph.znRczQ

Mera shi tha lekin apna kyo galat bataya mera shub suprbhat sahi to thaa


ph.jgsujh

Good morning how are you

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।