"Good morning, how are you?"

अनुवाद:सुप्रभात, आप कैसे हैं?

2 साल पहले

175 टिप्पणियाँ


Rohit488394

शुभ प्रभात, आप कैसे हो? it is also correct why it is wrong

2 साल पहले

Dineshkuma83092

Why

8 महीने पहले

jaanu558470

Fine

5 महीने पहले

jaanu558470

Yes

5 महीने पहले

bhola797614

Can yiu help me for that

4 महीने पहले

Bharatchav4

Barabar

2 महीने पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

1 दिन पहले

SushilKuma324460

kya hoga yanha pe

8 महीने पहले

JaiShankar690186

आप कैसे हो

6 महीने पहले

RabiaTasne

How are you

6 महीने पहले

monakashya2

Tum kese ho

6 महीने पहले

saurabhshu997765

I am fine

3 महीने पहले

jaanu558470

I'm not fine

5 महीने पहले

neetusingh332558

How are you

6 महीने पहले

jaanu558470

I'm happy

5 महीने पहले

saurabhshu997765

I am good

3 महीने पहले

mukesh551322

How are you

2 महीने पहले

jaanu558470

,i am fine

5 महीने पहले

jaanu558470

How are you

5 महीने पहले

jaanu558470

Fine

5 महीने पहले

saurabhshu997765

I am fine

3 महीने पहले

laikahmad3

You are fin

3 महीने पहले

jaanu558470

Sorry not red

5 महीने पहले

jaanu558470

Thanks

5 महीने पहले

JaiShankar690186

Right

6 महीने पहले

jaanu558470

Yes

5 महीने पहले

NIRMALKuma883299

Seedha

2 महीने पहले

bilshadakh

Vivekananda

6 महीने पहले

jaanu558470

You're from kanada

5 महीने पहले

bilshadakh

lucky to get Panera hunter Utah

6 महीने पहले

jaanu558470

Sorry no red

5 महीने पहले

kundangupt16

Correct why is wrong

6 महीने पहले

jaanu558470

No wrong

5 महीने पहले

usha97549

HOW!!!!!!!!!

5 महीने पहले

jaanu558470

I'm fine

5 महीने पहले

dheeru509040

YESSS

5 महीने पहले

jaanu558470

How

5 महीने पहले

bilshadakh

Suprabhat aap kaise hain

6 महीने पहले

jaanu558470

I am fine

5 महीने पहले

jaanu558470

How are you

5 महीने पहले

Rupinder419804

good morning how are you

5 महीने पहले

jaanu558470

Good morning how are you

5 महीने पहले

Neha371288

Good morning how are you

4 महीने पहले

AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.

3 महीने पहले

AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.

3 महीने पहले

vikastiwar231370

Correct

3 महीने पहले

asfia17

There is no option for are

3 महीने पहले

JayaSalunk

Ok

3 महीने पहले

pinnubhawa

This is right answer

4 सप्ताह पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

1 दिन पहले

praveen783987

Suprabhat aap kaise ho

8 महीने पहले

vinodparit

Hi

2 साल पहले

RameshShar19319

Good night

9 महीने पहले

jaanu558470

Good night and thank you

5 महीने पहले

ADITYAGANG7

hello

9 महीने पहले

VickySoni20

Vicky

6 महीने पहले

jaanu558470

How are you

5 महीने पहले

jaanu558470

Good morning

5 महीने पहले

VedBhaker

how are you

9 महीने पहले

jaanu558470

Fine

5 महीने पहले

NarendraDo1

How are you

1 साल पहले

ADITYAGANG7

i am fine and you

9 महीने पहले

ManishGokh2

i am fine

9 महीने पहले

AbhijeetRa145014

Fine

7 महीने पहले

AshwiniKum493616

यहाँ कैसे हैं लिखा गया है

2 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

'सुप्रभात' की अपेक्षा 'शुभप्रभात' अधिक शुद्ध है। जिस प्रकार 'Good Night' को हिन्दी में 'शुभरात्रि' लिखा जाता है न कि 'सुरात्रि', ठीक उसी प्रकार 'Good Morning' को भी 'शुभप्रभात' लिखा जाना चाहिए न कि 'सुप्रभात'।

10 महीने पहले

karansingh996327

Thanks to all friends

1 साल पहले

Harshmishr10

I m fine

1 साल पहले

suma730867

"आप कैसे हो"? it seems perfect

1 साल पहले

deepaksing27034

Yas

10 महीने पहले

SmitaKesha

Good morning how are

9 महीने पहले

RahilMrmMa

Aap ki subha achhchhi ho aap ke se hai

9 महीने पहले

nandan699479

i am same answer

9 महीने पहले

Chandrashe498113

Good morning

8 महीने पहले

Chandrashe498113

Me Bihar sheikhapura Ghatkusumbha

8 महीने पहले

siraj746899

Kaise

8 महीने पहले

poorva262606

Why it's showing always wrong

8 महीने पहले

SachinDaml1

Holle

7 महीने पहले

reena784587

ok

8 महीने पहले

mdimrozala2

I am not understand

7 महीने पहले

yuvrajsing268875

Hello follow me

8 महीने पहले

suraj33598

Kya hoga

7 महीने पहले

saurabhshu997765

Hai

3 महीने पहले

aftabalam169350

Correct answer kya hoga

7 महीने पहले

rajputvija

Kya ayega....??

7 महीने पहले

vishal346057

Hi how are you

7 महीने पहले

NareshJada4

Hi

6 महीने पहले

ankit502860

Kya problem h

6 महीने पहले

soni201114

Good morning how are you

6 महीने पहले

Jahidkhan295151

Hi

6 महीने पहले

sumit828820

gujjar is kings

6 महीने पहले

Bhaisaab1

Ok

6 महीने पहले

vijay119945

Ok

6 महीने पहले

Rahulsharm880274

Suprabhat aap kaise ho

6 महीने पहले

Mandeep935685

Ok

5 महीने पहले

PritiVerma667039

Galat kaise hua bataeye

5 महीने पहले

bhola797614

Can you help me

4 महीने पहले

RahulBaghe15

Aap kaise ho

5 महीने पहले

jaanu558470

I am fine

5 महीने पहले

AmitPal684356

yes

5 महीने पहले

AmitPal684356

Good morning, how are you

5 महीने पहले

DREAM111st

हो option me hi nhi hai...to fir glt kaise kiya

5 महीने पहले

shankar942070

im corect

4 महीने पहले

indu386859

Why?

4 महीने पहले

rakesh6565

Lovelife

4 महीने पहले

prakash729569

Good morning, how are you?

4 महीने पहले

karanK10

How are you

4 महीने पहले

LaikAhmed

Please help me because my answer is right

4 महीने पहले

TarminaShk

Kya hoga iska ans

4 महीने पहले

AjayRajSha1

How are you

4 महीने पहले

Ayushtiwar494202

643

4 महीने पहले

Ayushtiwar494202

I am fine

4 महीने पहले

lokesh495895

Why it is wrong ans

3 महीने पहले

kittu136846

Kavi on hi ni rhta

3 महीने पहले

MdVakil1

Why

3 महीने पहले

nazren2

Galat jwab kyu hua

3 महीने पहले

anupam509513

Isme ho to hai hi nhi to select hm kya kare

3 महीने पहले

SR7786532

Rong likh h

3 महीने पहले

preeti56593

I am right

3 महीने पहले

jayJoshi198378

It was the right answer

2 महीने पहले

rajmawai

Plural singular ka antar h

2 महीने पहले

upender650591

Why it is wrong

2 महीने पहले

SahilKumar432431

शूभ प्रभात, आप कैसे हो,

1 महीने पहले

pooja662560

Kya hoga yaha pe

1 महीने पहले

pooja662560

Sorry my mistek

1 महीने पहले

NagendraTi7

It is also right sentence.

3 सप्ताह पहले

vivekdubey16979

Whya

2 सप्ताह पहले

ImaranAli

Hi

1 सप्ताह पहले

vipinkesha2

Good morning,i am fine and you??

6 दिन पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

1 दिन पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

1 दिन पहले

chandresh183222

Ok

2 साल पहले

shadabkhan462976

kya mai ne galat likha

2 साल पहले

soheb15

Good morning .kese aaya

2 साल पहले

AkshayKuma999504

Hello

1 साल पहले

rajendrade

Suprabhat aap kese ho

1 साल पहले

MohdDanish703815

Good morning I am Danish

1 साल पहले

samiksha649016

Very good morning how are you

1 साल पहले

rudr13

Good morning i am rudr

1 साल पहले

faiyazhuss2

Hy

1 साल पहले

Ashish206850

Good morning. How are you

1 साल पहले

ranuvyas

Am fine

1 साल पहले

Harshmishr10

I'm fine

1 साल पहले

awdheshkum11

nics

1 साल पहले

websford
websford

Why is "tum" wrong?

1 साल पहले

Aarya402063

Good mourning how are you

1 साल पहले

kiran723551

Suma

1 साल पहले

meenavaid

Good morning how are you ?

1 साल पहले

jameelahme5

Good morning sahi h na

1 साल पहले

Ashokyadav814525

Good morning how are you

1 साल पहले

ashwiniBor2

Fine thanks

1 साल पहले

LiakatAli

no

1 साल पहले

LiakatAli

No I havr no problum.

1 साल पहले

LiakatAli

w

1 साल पहले

FurqanAli4

Hello Guys, how are you? I want know.

1 साल पहले

anupgarg1

No comments

1 साल पहले

nazir192277

Hi

1 साल पहले

aarif567069

Namaste tum kaise

1 साल पहले

AmitKumar518463

Ho nahi likha h

1 साल पहले

Rehan125087

Good morning how r u all my friends

1 साल पहले

AshishMish176484

Good

1 साल पहले

AshishMish176484

Sahi hai na

1 साल पहले

yusuf775326

Good morning how are you

1 साल पहले

Vedanttara

.

1 साल पहले

sureshpand12

Hello

1 साल पहले

AamirMahi1

Good morning how are you

11 महीने पहले

eVURG

good moring

9 महीने पहले

prajeshkha

is me mene ķya glat likha

2 साल पहले

VikasSaini350636

Hi

1 साल पहले

Aradhna724

Why "शुप्रभात,आप कैसे हैं?"is not right answer?

2 साल पहले

Pratyush.
Pratyush.

'शुभ-प्रभात' or 'सुप्रभात' is right word/spelling.

2 साल पहले

simi680234

Good morning

2 साल पहले

Afzaljems

But kaise worng hai

2 साल पहले

simi680234

Thanks for your help

2 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।