"Goodmorning,howareyou?"

अनुवाद:सुप्रभात, आप कैसे हैं?

3 साल पहले

145 टिप्पणियाँ


Rohit488394

शुभ प्रभात, आप कैसे हो? it is also correct why it is wrong

3 साल पहले

Dineshkuma83092

Why

11 महीने पहले

jaanu558470

Fine

8 महीने पहले

jaanu558470

Yes

8 महीने पहले

bhola797614

Can yiu help me for that

7 महीने पहले

Bharatchav4

Barabar

5 महीने पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

2 महीने पहले

Roopa611150

Fine

2 सप्ताह पहले

SushilKuma324460

kya hoga yanha pe

11 महीने पहले

JaiShankar690186

आप कैसे हो

9 महीने पहले

RabiaTasne

How are you

9 महीने पहले

monakashya2

Tum kese ho

9 महीने पहले

saurabhshu997765

I am fine

6 महीने पहले

neetusingh332558

How are you

9 महीने पहले

jaanu558470

I'm happy

8 महीने पहले

saurabhshu997765

I am good

6 महीने पहले

mukesh551322

How are you

5 महीने पहले

jaanu558470

,i am fine

8 महीने पहले

jaanu558470

How are you

8 महीने पहले

jaanu558470

Fine

8 महीने पहले

asvinmeena

ठीक

2 महीने पहले

saurabhshu997765

I am fine

6 महीने पहले

laikahmad3

You are fin

6 महीने पहले

jaanu558470

Sorry not red

8 महीने पहले

jaanu558470

Thanks

8 महीने पहले

JaiShankar690186

Right

9 महीने पहले

jaanu558470

Yes

8 महीने पहले

NIRMALKuma883299

Seedha

5 महीने पहले

bilshadakh

Vivekananda

9 महीने पहले

jaanu558470

You're from kanada

8 महीने पहले

bilshadakh

lucky to get Panera hunter Utah

9 महीने पहले

jaanu558470

Sorry no red

8 महीने पहले

kundangupt16

Correct why is wrong

9 महीने पहले

jaanu558470

No wrong

8 महीने पहले

usha97549

HOW!!!!!!!!!

8 महीने पहले

jaanu558470

I'm fine

8 महीने पहले

dheeru509040

YESSS

8 महीने पहले

jaanu558470

How

8 महीने पहले

bilshadakh

Suprabhat aap kaise hain

9 महीने पहले

jaanu558470

I am fine

8 महीने पहले

jaanu558470

How are you

8 महीने पहले

Rupinder419804

good morning how are you

8 महीने पहले

jaanu558470

Good morning how are you

8 महीने पहले

Neha371288

Good morning how are you

7 महीने पहले

AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.

6 महीने पहले

AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.

6 महीने पहले

vikastiwar231370

Correct

6 महीने पहले

asfia17

There is no option for are

6 महीने पहले

JayaSalunk

Ok

5 महीने पहले

pinnubhawa

This is right answer

3 महीने पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

2 महीने पहले

SandeepKum438746

Good morning how are you

2 महीने पहले

mynameisma112820

Good morning and haw are you

3 सप्ताह पहले

vinodparit

Hi

2 साल पहले

RameshShar19319

Good night

1 साल पहले

jaanu558470

Good night and thank you

8 महीने पहले

ADITYAGANG7

hello

1 साल पहले

VickySoni20

Vicky

9 महीने पहले

jaanu558470

How are you

8 महीने पहले

jaanu558470

Good morning

8 महीने पहले

VedBhaker

how are you

1 साल पहले

jaanu558470

Fine

8 महीने पहले

AshwiniKum493616

यहाँ कैसे हैं लिखा गया है

2 साल पहले

MKShukla
MKShukla

'सुप्रभात' की अपेक्षा 'शुभप्रभात' अधिक शुद्ध है। जिस प्रकार 'Good Night' को हिन्दी में 'शुभरात्रि' लिखा जाता है न कि 'सुरात्रि', ठीक उसी प्रकार 'Good Morning' को भी 'शुभप्रभात' लिखा जाना चाहिए न कि 'सुप्रभात'।

1 साल पहले

karansingh996327

Thanks to all friends

2 साल पहले

Harshmishr10

I m fine

2 साल पहले

suma730867

"आप कैसे हो"? it seems perfect

1 साल पहले

deepaksing27034

Yas

1 साल पहले

SmitaKesha

Good morning how are

1 साल पहले

RahilMrmMa

Aap ki subha achhchhi ho aap ke se hai

1 साल पहले

nandan699479

i am same answer

11 महीने पहले

Chandrashe498113

Good morning

11 महीने पहले

Chandrashe498113

Me Bihar sheikhapura Ghatkusumbha

11 महीने पहले

siraj746899

Kaise

11 महीने पहले

poorva262606

Why it's showing always wrong

11 महीने पहले

SachinDaml1

Holle

10 महीने पहले

reena784587

ok

11 महीने पहले

mdimrozala2

I am not understand

10 महीने पहले

yuvrajsing268875

Hello follow me

11 महीने पहले

suraj33598

Kya hoga

10 महीने पहले

saurabhshu997765

Hai

6 महीने पहले

aftabalam169350

Correct answer kya hoga

10 महीने पहले

rajputvija

Kya ayega....??

10 महीने पहले

vishal346057

Hi how are you

10 महीने पहले

NareshJada4

Hi

9 महीने पहले

ankit502860

Kya problem h

9 महीने पहले

soni201114

Good morning how are you

9 महीने पहले

Jahidkhan295151

Hi

9 महीने पहले

sumit828820

gujjar is kings

9 महीने पहले

Bhaisaab1

Ok

9 महीने पहले

vijay119945

Ok

9 महीने पहले

Rahulsharm880274

Suprabhat aap kaise ho

8 महीने पहले

Mandeep935685

Ok

8 महीने पहले

PritiVerma667039

Galat kaise hua bataeye

8 महीने पहले

bhola797614

Can you help me

7 महीने पहले

RahulBaghe15

Aap kaise ho

8 महीने पहले

jaanu558470

I am fine

8 महीने पहले

AmitPal684356

yes

8 महीने पहले

AmitPal684356

Good morning, how are you

8 महीने पहले

DREAM111st

हो option me hi nhi hai...to fir glt kaise kiya

7 महीने पहले

shankar942070

im corect

7 महीने पहले

indu386859

Why?

7 महीने पहले

rakesh6565

Lovelife

7 महीने पहले

prakash729569

Good morning, how are you?

7 महीने पहले

karanK10

How are you

7 महीने पहले

LaikAhmed

Please help me because my answer is right

7 महीने पहले

TarminaShk

Kya hoga iska ans

7 महीने पहले

AjayRajSha1

How are you

7 महीने पहले

Ayushtiwar494202

643

6 महीने पहले

Ayushtiwar494202

I am fine

6 महीने पहले

lokesh495895

Why it is wrong ans

6 महीने पहले

kittu136846

Kavi on hi ni rhta

6 महीने पहले

MdVakil1

Why

6 महीने पहले

nazren2

Galat jwab kyu hua

6 महीने पहले

anupam509513

Isme ho to hai hi nhi to select hm kya kare

6 महीने पहले

SR7786532

Rong likh h

6 महीने पहले

preeti56593

I am right

6 महीने पहले

jayJoshi198378

It was the right answer

5 महीने पहले

rajmawai

Plural singular ka antar h

5 महीने पहले

upender650591

Why it is wrong

5 महीने पहले

SahilKumar432431

शूभ प्रभात, आप कैसे हो,

3 महीने पहले

pooja662560

Kya hoga yaha pe

3 महीने पहले

pooja662560

Sorry my mistek

3 महीने पहले

NagendraTi7

It is also right sentence.

3 महीने पहले

vivekdubey16979

Whya

3 महीने पहले

ImaranAli

Hi

3 महीने पहले

vipinkesha2

Good morning,i am fine and you??

3 महीने पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

2 महीने पहले

Abhilash334627

Good morning how are you

2 महीने पहले

AtishBhosa

Hello

2 महीने पहले

priya351269

Aap kese ho b to ho skta h na

2 महीने पहले

AmitKhetaw

Right hai

1 महीने पहले

AdarshSain2

Hello

1 महीने पहले

dhirenderk1

Good morning ,how are you

1 महीने पहले

SunilChaud517088

Why?

1 महीने पहले

NetrapalKu

Yes

1 महीने पहले

deepakshar755253

How are you

1 महीने पहले

sneha770032

Why it is wrong?

1 महीने पहले

AJAYDHOLPU

Wrong ward aa rha h

2 सप्ताह पहले

AJAYDHOLPU

Not English language

2 सप्ताह पहले

AJAYDHOLPU

Hindi me ho hai hi Nhi

2 सप्ताह पहले

BabliRagha

Good morning I am fine

2 सप्ताह पहले

ajeetverma20

Good night and sweet dreams

1 सप्ताह पहले

Neeta686248

Gm aap kaise ho

1 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।