डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Good morning, how are you?"

अनुवाद:सुप्रभात, आप कैसे हैं?

2 साल पहले

114 टिप्पणियाँ


Rohit488394

शुभ प्रभात, आप कैसे हो? it is also correct why it is wrong

2 साल पहले

Dineshkuma83092

Why

6 महीने पहले

jaanu558470

Fine

3 महीने पहले

jaanu558470

Yes

3 महीने पहले

bhola797614

Can yiu help me for that

2 महीने पहले

Bharatchav4

Barabar

2 दिन पहले

SushilKuma324460

kya hoga yanha pe

6 महीने पहले

JaiShankar690186

आप कैसे हो

4 महीने पहले

RabiaTasne

How are you

4 महीने पहले

monakashya2

Tum kese ho

4 महीने पहले

saurabhshu997765

I am fine

1 महीने पहले

neetusingh332558

How are you

4 महीने पहले

jaanu558470

I'm happy

3 महीने पहले

saurabhshu997765

I am good

1 महीने पहले

mukesh551322

How are you

4 दिन पहले

jaanu558470

,i am fine

3 महीने पहले

jaanu558470

How are you

3 महीने पहले

jaanu558470

Fine

3 महीने पहले

saurabhshu997765

I am fine

1 महीने पहले

laikahmad3

You are fin

1 महीने पहले

jaanu558470

Sorry not red

3 महीने पहले

jaanu558470

Thanks

3 महीने पहले

JaiShankar690186

Right

4 महीने पहले

jaanu558470

Yes

3 महीने पहले

NIRMALKuma883299

Seedha

2 सप्ताह पहले

bilshadakh

Vivekananda

4 महीने पहले

jaanu558470

You're from kanada

3 महीने पहले

bilshadakh

lucky to get Panera hunter Utah

4 महीने पहले

jaanu558470

Sorry no red

3 महीने पहले

kundangupt16

Correct why is wrong

4 महीने पहले

jaanu558470

No wrong

3 महीने पहले

usha97549

HOW!!!!!!!!!

3 महीने पहले

jaanu558470

I'm fine

3 महीने पहले

dheeru509040

YESSS

3 महीने पहले

jaanu558470

How

3 महीने पहले

bilshadakh

Suprabhat aap kaise hain

4 महीने पहले

jaanu558470

I am fine

3 महीने पहले

jaanu558470

How are you

3 महीने पहले

Rupinder419804

good morning how are you

3 महीने पहले

jaanu558470

Good morning how are you

3 महीने पहले

Neha371288

Good morning how are you

2 महीने पहले

AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.

1 महीने पहले

AnishAdav

Dekhiye janab, Duolingo mai bhi bahut sare galtiya hote hai.

1 महीने पहले

vikastiwar231370

Correct

1 महीने पहले

asfia17

There is no option for are

1 महीने पहले

JayaSalunk

Ok

4 सप्ताह पहले

vinodparit

Hi

2 साल पहले

RameshShar19319

Good night

7 महीने पहले

jaanu558470

Good night and thank you

3 महीने पहले

ADITYAGANG7

hello

7 महीने पहले

VickySoni20

Vicky

4 महीने पहले

jaanu558470

How are you

3 महीने पहले

jaanu558470

Good morning

3 महीने पहले

VedBhaker

how are you

7 महीने पहले

jaanu558470

Fine

3 महीने पहले

AshwiniKum493616

यहाँ कैसे हैं लिखा गया है

1 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

'सुप्रभात' की अपेक्षा 'शुभप्रभात' अधिक शुद्ध है। जिस प्रकार 'Good Night' को हिन्दी में 'शुभरात्रि' लिखा जाता है न कि 'सुरात्रि', ठीक उसी प्रकार 'Good Morning' को भी 'शुभप्रभात' लिखा जाना चाहिए न कि 'सुप्रभात'।

8 महीने पहले

karansingh996327

Thanks to all friends

1 साल पहले

Harshmishr10

I m fine

1 साल पहले

suma730867

"आप कैसे हो"? it seems perfect

1 साल पहले

deepaksing27034

Yas

8 महीने पहले

SmitaKesha

Good morning how are

7 महीने पहले

RahilMrmMa

Aap ki subha achhchhi ho aap ke se hai

7 महीने पहले

nandan699479

i am same answer

7 महीने पहले

Chandrashe498113

Good morning

6 महीने पहले

Chandrashe498113

Me Bihar sheikhapura Ghatkusumbha

6 महीने पहले

siraj746899

Kaise

6 महीने पहले

poorva262606

Why it's showing always wrong

6 महीने पहले

SachinDaml1

Holle

5 महीने पहले

reena784587

ok

6 महीने पहले

mdimrozala2

I am not understand

5 महीने पहले

yuvrajsing268875

Hello follow me

6 महीने पहले

suraj33598

Kya hoga

5 महीने पहले

saurabhshu997765

Hai

1 महीने पहले

aftabalam169350

Correct answer kya hoga

5 महीने पहले

rajputvija

Kya ayega....??

5 महीने पहले

vishal346057

Hi how are you

5 महीने पहले

NareshJada4

Hi

4 महीने पहले

ankit502860

Kya problem h

4 महीने पहले

soni201114

Good morning how are you

4 महीने पहले

Jahidkhan295151

Hi

4 महीने पहले

sumit828820

gujjar is kings

4 महीने पहले

Bhaisaab1

Ok

4 महीने पहले

vijay119945

Ok

4 महीने पहले

Rahulsharm880274

Suprabhat aap kaise ho

3 महीने पहले

Mandeep935685

Ok

3 महीने पहले

PritiVerma667039

Galat kaise hua bataeye

3 महीने पहले

bhola797614

Can you help me

2 महीने पहले

RahulBaghe15

Aap kaise ho

3 महीने पहले

jaanu558470

I am fine

3 महीने पहले

AmitPal684356

yes

3 महीने पहले

AmitPal684356

Good morning, how are you

3 महीने पहले

DREAM111st

हो option me hi nhi hai...to fir glt kaise kiya

3 महीने पहले

shankar942070

im corect

2 महीने पहले

indu386859

Why?

2 महीने पहले

rakesh6565

Lovelife

2 महीने पहले

prakash729569

Good morning, how are you?

2 महीने पहले

karanK10

How are you

2 महीने पहले

LaikAhmed

Please help me because my answer is right

2 महीने पहले

TarminaShk

Kya hoga iska ans

2 महीने पहले

AjayRajSha1

How are you

2 महीने पहले

Ayushtiwar494202

643

2 महीने पहले

Ayushtiwar494202

I am fine

2 महीने पहले

lokesh495895

Why it is wrong ans

1 महीने पहले

kittu136846

Kavi on hi ni rhta

1 महीने पहले

MdVakil1

Why

1 महीने पहले

nazren2

Galat jwab kyu hua

1 महीने पहले

anupam509513

Isme ho to hai hi nhi to select hm kya kare

1 महीने पहले

SR7786532

Rong likh h

1 महीने पहले

preeti56593

I am right

1 महीने पहले

jayJoshi198378

It was the right answer

1 सप्ताह पहले

rajmawai

Plural singular ka antar h

1 सप्ताह पहले

upender650591

Why it is wrong

1 सप्ताह पहले