डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"An egg"

अनुवाद:एक अंडा

2 साल पहले

70 टिप्पणियाँ


AshfaqTaib

Why not a egg?

2 साल पहले

mukesh372899

An agg

1 साल पहले

Bhumika317812

Utu

11 महीने पहले

sahendrasa

An agg

10 महीने पहले

Santosh714892

V cut

1 साल पहले

VIVEKranja858906

Have you studied "VOWEL"

11 महीने पहले

CeleenRita

E is vobl

8 महीने पहले

RamavtarPr

Kyuki swar akshar k aage an use karte h

6 महीने पहले

SangeetaMi20

Because e is a vowel and 'an'is always put before a vowel. Eg: An apple

1 महीने पहले

file63234

An egg

2 साल पहले

nisha629175

Ak unda

1 साल पहले

AfsarAli710493

An eagg

1 साल पहले

shahidpate4

Kajsjw

11 महीने पहले

CeleenRita

U is vowle

8 महीने पहले

KanuDimri

No

2 साल पहले

SurinderSi702845

an egg

2 साल पहले

Nandkishor12847

An egg

2 साल पहले

preetibali

An agg

1 साल पहले

Shubham113

⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽⚽

2 साल पहले

jahnvi388281
1 साल पहले

jahnvi388281
1 साल पहले

Yogeshkuma915458
8 महीने पहले

pravina610279

An egg

1 साल पहले

SushilKuma216954

An egg

2 साल पहले

HARISHHP1

An egg

2 साल पहले

vigyanshar

An egg

2 साल पहले

jahnvi388281

One egg

1 साल पहले

vikram911637

I Miss it

2 साल पहले

Ravindrasi413130

An egg

10 महीने पहले

PraveenKum857681

Ok

2 साल पहले

DalbirKaur1

An egg

2 साल पहले

anjal20

Becose if come any vovels word so an ka use kiya jata hai is liye an egg hai

1 साल पहले

rajatshree

An egg

1 साल पहले

kishan149847

An egg

2 साल पहले

ravi50793

Drtty67yewff:iikgthuoppjtyhji7ik

1 साल पहले

AzadBisht

No

1 साल पहले

RakeshKuma389180

No

1 साल पहले

AjayBarkha

An egg

1 साल पहले

PArvejKhAn13

Agg

1 साल पहले

AmitKumar296110

An egg

1 साल पहले

AmitKumar296110

An egg

1 साल पहले

GopalRanja

An egg.

1 साल पहले

Rohanchauh7

No

1 साल पहले

mahendrapt

Ok

1 साल पहले

mahendrapt

An egg

1 साल पहले

mahendrapt

No

1 साल पहले

akshay291861

An egg

1 साल पहले

indu3391

An egg

1 साल पहले

Bhavin341877

Kishan

1 साल पहले

GarimaSing281684

Nahi..an eegg

1 साल पहले

ArunSharma165599

Hy

1 साल पहले

mukesh372899

I dont now

1 साल पहले

anilkumar517558

N”z

1 साल पहले

indumehta

एक अंड़ा क्यो गल्त है

1 साल पहले

indumehta

Why wrong

1 साल पहले

ArtiGour

The egg

1 साल पहले

arun747590

An egg

11 महीने पहले

JayYogi

An egg

11 महीने पहले

OmPrakash349165

An egg

11 महीने पहले

JkDS6

An egg

10 महीने पहले

pankaj615334

isme a ki jagah an kyu laga plz told me

10 महीने पहले

RajivBhati3

_ c v. Bczvv tsndj K Jjgmdmvgmgkgna

10 महीने पहले

mynameisra909256

5

10 महीने पहले

uttamrawat5

Help

10 महीने पहले

Priyankabh898608

An egg

10 महीने पहले

Anilkandiy

An egg

9 महीने पहले

CeleenRita

An egg

8 महीने पहले

virenderku520489

Kuch nhi

7 महीने पहले

TejasMahto

An

4 महीने पहले

kashish324153

i know

1 महीने पहले