डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मस्तिष्क"

अनुवाद:The mind

0
2 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


Mkshukla
Mkshukla

Why my answer 'Brain' is wrong?

1
जवाब2 साल पहले

shukladhaivat17

मस्तिष्क should also mean HEAD.. Isn't it? :)

0
जवाब2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

Yes. But it would not sound proper usage because mind, brain are closer in meaning to मस्तिष्क. Head is usually used for सिर, शीर्ष, मुखिया etc.

2
जवाब2 साल पहले

KumarRaush1

And brain

0
जवाब1 साल पहले