डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"तुम आदमी हो।"

अनुवाद:You are a man.

2 साल पहले

9 टिप्पणियाँ


Amitjatav1

You are mam ka marlab kya hao

1 साल पहले

VikasGarg5

You don't said tum ek admi ho so we don't need "a"

2 साल पहले

prabhatjai3

Is sentace me

2 साल पहले

Ridhima494072

Null kyo laga h

2 साल पहले

AmanRaj630695

Null kyu laga h

1 साल पहले

ChandanBis4

You are man

1 साल पहले

Guddu375280

You are a man

1 साल पहले

parth258

here is no need of ,a,

2 साल पहले

pp65
pp65

A singular countable noun needs an article - either indefinite article a/an or definite article the - before it.
अंग्रेज़ी में एकवचन संज्ञा के साथ a, an या the लगता है। यहाँ "man" एकवचन संज्ञा है।

If you want to learn about articles in more detail, please click here

2 साल पहले