"Everybody wants to win."

अनुवाद:सभी जीतना चाहती हैं।

2 साल पहले

10 टिप्पणियाँ


PiyushRanj4

Sab jeetna "chahte" hai Not chahtee

2 साल पहले

suma730867

''वह जितना चाहती है।'' For singular_ She wants to win.

Everybody wants to win. For plural _ सब जितना चाहते है।

1 साल पहले

dharam254820

Chahte

2 साल पहले

harry420160

chahte not chahti

2 साल पहले

sunilprasa3

चाहते हैं

1 साल पहले

English284780

Ye sentence women ke lie hai so chahti hain bilkul sahi hai.

1 साल पहले

munna62557

Hindi is wrong

1 साल पहले

sureshchan950508

Allis want to live

10 महीने पहले

sureshchan950508

All want won

10 महीने पहले

sureshchan950508

All want to viner

10 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।