डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Everybody wants to win."

अनुवाद:सभी जीतना चाहती हैं।

2 साल पहले

10 टिप्पणियाँ


PiyushRanj4

Sab jeetna "chahte" hai Not chahtee

2 साल पहले

suma730867

''वह जितना चाहती है।'' For singular_ She wants to win.

Everybody wants to win. For plural _ सब जितना चाहते है।

1 साल पहले

dharam254820

Chahte

2 साल पहले

harry420160

chahte not chahti

1 साल पहले

sunilprasa3

चाहते हैं

1 साल पहले

English284780

Ye sentence women ke lie hai so chahti hain bilkul sahi hai.

1 साल पहले

munna62557

Hindi is wrong

9 महीने पहले

sureshchan950508

Allis want to live

6 महीने पहले

sureshchan950508

All want won

6 महीने पहले

sureshchan950508

All want to viner

6 महीने पहले