डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"बिल्ली और कुत्ता जानवर हैं।"

अनुवाद:The cat and the dog are animals.

2 साल पहले

45 टिप्पणियाँ


amjadkhan9

The cat and dog are animals

2 साल पहले

Komal219581

Inhone 3 options diye h jisme se hme 1 choose krne h

1 साल पहले

Komal219581

Bt hmne to tino options click kr k dekh liye, koi bhi ans ye sahi nhi de rhe

1 साल पहले

Komal219581

Ab mai aage kaise continue kru? Please tell me

1 साल पहले

akanksha809885

correct ans press krne pr v glt kr rahe ho

2 साल पहले

NarayanSin956352

Yes

11 महीने पहले

Komal219581

Inki typing hi wrong h

1 साल पहले

snehasharm880704

Isme three answer diye hai maine 3 choose krke dekh liye but phir bhi correct n horaha kya kru aage learn krne kayliye

11 महीने पहले

AnkurPanwa

The cat and dog are animals

2 साल पहले

-Koransing

The cat and dog are animals is right ans

2 साल पहले

Pratima186314

The cats and the dogs are animal

2 साल पहले

Pratima186314

Shi ans btao

2 साल पहले

sumet5

The cat and the dog are animals. It is the right answer.

1 साल पहले

EJAZAHMAD5

The cat and the dog are animals.

1 साल पहले

shamshad8

g mere bhi wrong aarha h

1 साल पहले

Jitendrapu2

1st and 3rd both answer write ...

1 साल पहले

poojagoyal8

The cat and the dog are animals

1 साल पहले

anujsharma316385

The cat and dog are animals.

1 साल पहले

yogendrakumar0

The cat and the dog are animals.

1 साल पहले

kiran502906

The cat and dog are animals

1 साल पहले

GoldySharm

Jai kio

1 साल पहले

Abhay358302

Right option not here

1 साल पहले

pankaj822212

Shi h bhir bhi glt

1 साल पहले

RavinderSi517808

Everyone select any two options for this...

1 साल पहले

krashandat2

Cat and dog are animals

1 साल पहले

IQRARKHAN4

The cat and dog are animals. It's completely wrong. The cat and dog means the same and only one animal that is a cat and a dog also. It is impossible on the blue planet. According to the subject the auxiliary verb is also wrong.

1 साल पहले

neha647624

Sahi answer bhi galat show ho raha hai

1 साल पहले

gangarani

Right answer

1 साल पहले

RaviAwasth1

Something is wrong

1 साल पहले

rajender796732

Sahi ans bhi galt show ho raha h

1 साल पहले

meena359409

The cat and dog are animals

1 साल पहले

mrunali173900

Sahi jawab kya hai

1 साल पहले

mrunali173900

Sahi answer diya to bhi wrong dikhate hai

1 साल पहले

BobbyThaku5

The cat and the dog are animals

11 महीने पहले

NarayanSin956352

What is the right Answer

11 महीने पहले

MdSohail37

Please chek option

11 महीने पहले

BipinPande8

Aage jane ke liye kya kare

10 महीने पहले

BipinPande8

Option me dogs hai he nahi

10 महीने पहले

rajeshwari72911

Yeh to hr answer glt bta rha h

10 महीने पहले

AnilKumar749314

The cat and the dog are animals

10 महीने पहले

AnilKumar749314

Unke options hi wrong h

10 महीने पहले

chinu578822

I gave both answer at different time but both time it show me that my answer is wrong

9 महीने पहले

chinu578822

Pehle aap khud decide kar lo kaun sa answer sahi h a bole to galat c bole to galat matlab b bolna chahiye ..both are insects .....

9 महीने पहले

chinu578822

The cat and dog are animals

8 महीने पहले

SatyaNaray987070

The answers are not correct. Kindly provide right answer.

8 महीने पहले