डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Bye!"

अनुवाद:अलविदा!

2 साल पहले

324 टिप्पणियाँ


JaibirSing

अलविदा

2 साल पहले

MdWasimRaj

Alvida

1 साल पहले

ChandaKoto

Bye

9 महीने पहले

Ashokram2

Alvida

3 महीने पहले

XhdhgGfhvb

Bye

2 महीने पहले

ManishGupt284723

Bye

2 महीने पहले

anita251112

Aae 2

4 महीने पहले

vimla407302

Bye

4 महीने पहले

sapna347872

Hindi m typ kaise kre

6 महीने पहले

NehaPant7

म्भि

3 महीने पहले

ranjeet526518

Tata

6 महीने पहले

SharukShar

Boy

3 महीने पहले

Md.Ansar

Hindi me typy kaise kren

6 महीने पहले

rishisahu3

Hind metypy kaise kren

6 महीने पहले

AnjaliRawa548692

Mike

5 महीने पहले

AnjaliRawa548692

Mike ks usekre

5 महीने पहले

SonaliShya

Hindi me kaise likhe

5 महीने पहले

sudhaJain6

H

6 महीने पहले

badarali1

I don't know sapna madam

5 महीने पहले

jaya830296

Bay

1 साल पहले

ajay718882

Hello

1 साल पहले

MohitWarma

hello

8 महीने पहले

RSP773238

Namaste

5 महीने पहले

badarali1

Hi mohit

5 महीने पहले

NitinKumar814057

Hello

10 महीने पहले

ChandaKoto

H ii

9 महीने पहले

VandnaDhim

Hi

8 महीने पहले

sawaijain1

नमस्ते

4 महीने पहले

RSP773238

Namaste

5 महीने पहले

ChandaKoto

H ii

9 महीने पहले

RaviChauha735353

Hello

8 महीने पहले

nikhil963267

Bye

6 महीने पहले

badarali1

Helo ajay

5 महीने पहले

DivyataJos

O

11 महीने पहले

sharvan487346

000

10 महीने पहले

pankajkuma641628

Tata

8 महीने पहले

ImranKhan137515

Alvda

11 महीने पहले

MohinderKu10

Bay

9 महीने पहले

ChandaKoto

Bye

9 महीने पहले

VandnaDhim

Bye

8 महीने पहले

VandnaDhim

Bye!

8 महीने पहले

mynameisso120741

A boy

1 साल पहले

VishalaryA11

Mera name vishal hai

1 साल पहले

ChandaKoto

Mere name rohan hai

9 महीने पहले

Ashok323379

Mey neam is vishal

8 महीने पहले

shinu273627

Ok by

11 महीने पहले

MohinderKu10

Ok

9 महीने पहले

ChandaKoto

My name is rohan

9 महीने पहले

Gaganpreet317671

Ik ladka hai

11 महीने पहले

Bhagvaanda

Kya hall

1 साल पहले

amritkaur825703

How are you

1 साल पहले

Rahulsingh572866

Fine

10 महीने पहले

ChandaKoto

Ok

9 महीने पहले

Deepakkhrd

Hindi ka opsan nhi ata keyboard me

5 महीने पहले

ChandaKoto

I am fine

9 महीने पहले

badarali1

Fine and you

5 महीने पहले

MohinderKu10

H

9 महीने पहले

ChandaKoto

Ok

9 महीने पहले

sksharma727783

.b 7!!

11 महीने पहले

minu967610

Bye

1 साल पहले

SunilKumar156101

Bye

1 साल पहले

VijayBhart9

Jenn JK jlkmb...
Bjk Be VB hajj. Bad..

...

1 साल पहले

AnkitBargu

Hello

1 साल पहले

MilindPati7

By

1 साल पहले

Ravipatel630354

Wrtyiopadyuuio

1 साल पहले

rashmi.rau

yh

1 साल पहले

MohanSikar

Yyy

1 साल पहले

MainulHaqu2

By

1 साल पहले

MainulHaqu2

Albida

1 साल पहले

Aartirana5

Bye

1 साल पहले

DileepYada10

Alveda

1 साल पहले

amit619135

Bye

1 साल पहले

Nazishkhan10

Tata

11 महीने पहले

Ashwanikum951001

Albida

11 महीने पहले

sksharma727783

D

11 महीने पहले

sksharma727783

Byil

11 महीने पहले

abhi103496

Alvida

8 महीने पहले

rakeshkuma820385

Alvida

11 महीने पहले

SaurabhSha32251

Tata

11 महीने पहले

Shaikh102951

अलविदा

11 महीने पहले

Gaganpreet317671

Bye

11 महीने पहले

SurendraKa19

Bye

11 महीने पहले

RahulMalvi900400

Alvida

10 महीने पहले

rajeshkuma721963

How are you.Whats going on. GT

10 महीने पहले

badarali1

I am fine nothing special

5 महीने पहले

RajendraSi970151

Hello

10 महीने पहले

AMblg

Bay

10 महीने पहले

ChandaKoto

Bye

9 महीने पहले

hifjulrahm1

Bye

9 महीने पहले

shobhaagra2

by

9 महीने पहले

shobhaagra2

bye

9 महीने पहले

VikasKumar485334

Bay

8 महीने पहले

dhananjay962657

Bye

8 महीने पहले

sunnyleone4

h

3 महीने पहले

dhananjay962657

Y

8 महीने पहले

VandnaDhim

Bye

8 महीने पहले

RaviChauha735353

Bye

8 महीने पहले

azeemkhan912032

Alvida

8 महीने पहले

Addi357165

Alvida

7 महीने पहले

rameshward450552

अल्वेदा

6 महीने पहले

khan778526

Alvida

6 महीने पहले

yusuf765168

Alvida

6 महीने पहले

RajeshJais4

OK

6 महीने पहले

KamalGour3

Alvida

5 महीने पहले

Deepakgupt261165

Bye

5 महीने पहले

SantoshKum101809

Alvida

5 महीने पहले

SantoshKum101809

My keyboard have no hindi typing

5 महीने पहले

AnjuKashya3

Ye because i don't have hindi tiper

5 महीने पहले

mynameisBa243384

अलविदा

5 महीने पहले

badarali1

Bye

5 महीने पहले

sawaijain1

Bay

4 महीने पहले

karan361012

Bye

4 महीने पहले

pardeep369724

By

3 महीने पहले

jitendraku620378

Bye

3 महीने पहले

PawanSingh241313

Ram Ram

2 महीने पहले

Jitendraku80164

अअ

2 महीने पहले

GoluBisht1

Bye

1 महीने पहले

amit619135

Bye

1 साल पहले

kamlesh467997

Bye

11 महीने पहले

jesangbhai

Bye means आवजो

2 साल पहले

sonali61996

Tata

1 साल पहले

sharvan487346

Tata

10 महीने पहले

RajendraKu442662

Bye

8 महीने पहले

Ajay321537

Bye

8 महीने पहले

SanjeevKum942755

Bye

2 साल पहले

jesangbhai

आवजो पछी मळीए

2 साल पहले

shukladhaivat17

હહાહાહા ... ગુજરાતી ક્યાય છાના નો રયે હો ..... કેમ છો ભાઈ? મજામાં ?

2 साल पहले

VimalLadha1

Hello

2 साल पहले

surya297643

Tgghhffjj

1 साल पहले

VimalLadha1

Hello

2 साल पहले

vinodgarg1

Hallo

1 साल पहले

sksharma727783

Bnkhcj

11 महीने पहले

sksharma727783

Up

11 महीने पहले

ajit897734

erh

1 साल पहले

Rajinder19

Bye

2 साल पहले

prateekraj4

टाटा

2 साल पहले

TenzinWang8

Bye

2 साल पहले

sonali61996

By

1 साल पहले

suhasiniparikh

जब हम किसे से दूर जाने लगते हैं तो अलविदा नहीं कहते [अलविदा मतलब हमेशा के लिए विदा होना ] बल्की अपने इष्ट का नाम लेकर कहना चाहिए कि फिर मिलेंगे।

2 साल पहले

shukladhaivat17

मैं आपकी टिपण्णी से सर्वतया सहमत हूँ ... यहाँ पर "फिर मिलेंगे" शब्द प्रयोग होना चाहिए ... और अंग्रेजी शब्द Farewell के लिए हिंदी शब्द अलविदा होना चाहिए |

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

मैं भी आपसे से सहमत हूँ :) हम एक दूसरे मिलने पर और विदाई (but which is not forever) पर, दोनों अवस्थाओं में नमस्ते का उपयोग करते हैं। और जैसा सुहासिनी ने कहा अपने इष्ट देव का नाम लेकर (जैसे की राम-राम जी, जय श्री कृष्ण आदि) एक दूसरे से मिलते या बिछड़ते हैं लेकिन हमेशा के लिए नहीं!

मुझे इस पर हिन्दी सिनेमा-जगत के दो गानों की लाइनें याद आती हैं: -

  1. अभी अलविदा मत कहो दोस्तों, ना जाने कहाँ फिर मुलाकात हो ...
  2. चलते-चलते मेरे ये गीत याद रखना, कभी अलविदा ना कहना, कभी अलविदा ना कहना ...

मेरे विचार से, हिन्दी की इस तरह की गूढ़ बातें (nuances) English - Hindi कोर्स, जिसका निर्माण शायद अभी प्रगति पर है, के लिए बहुत उपयोगी होंगी :)

2 साल पहले

shukladhaivat17

बहोत सुन्दर पंक्तियाँ विनयजी

2 साल पहले

sksharma727783

A v

11 महीने पहले

RAHULKUMAR324715

Bye kab kaha jata hai

2 साल पहले

mdkalim1

Ok

2 साल पहले

mdkalim1

Alweda

2 साल पहले

SachinPand5

Hello

2 साल पहले

pintubhati

Yes

2 साल पहले

1234567891328275

Bro

2 साल पहले

Ajaykumar133439

Bye mens alvida

2 साल पहले

Bharatkasw

Yes

2 साल पहले

Rajinder19

Namaskar

2 साल पहले

Pawan677095

Tata

2 साल पहले

Pawan677095

Bye jan hota hai

2 साल पहले

rupeshpate2

Bye ko alavida kaiye na

2 साल पहले

rupeshpate2

Fir yeah q

2 साल पहले

RamphalRam

g9o

2 साल पहले

RamphalRam

Opys0

x

2 साल पहले

golu251863

Bye

2 साल पहले

mariyam14425

Helloo

2 साल पहले

aesan1

By The bye

2 साल पहले

davindersi866017

Bye

2 साल पहले

alokSeth

Bye

2 साल पहले

ajmal697284

Alvid

2 साल पहले

Amit740273

अलविदा

2 साल पहले

bhanupraka322133

Hello

2 साल पहले

rameshwar19

Thanks

1 साल पहले

jashwant6

Bc. Bvbb. . Hu ft

1 साल पहले

VijayGaur2

No

1 साल पहले

VineetKuma342528

Bye

1 साल पहले

jashwant6

Gyjgfhhhgghjuggh

1 साल पहले

VineetKuma342528

I also bye

1 साल पहले

VineetKuma342528

Bye

1 साल पहले

VineetKuma342528

Hello and bye

1 साल पहले

shambhukum830311

Bye

1 साल पहले

Sharukhkha519114

Alvida

1 साल पहले

prince55479

Alvida

1 साल पहले

Krishna.ra3

Bey

11 महीने पहले

RavindraRa984735

Bye

11 महीने पहले

MohammedTa959474

अलविदा

8 महीने पहले

richapande17

Hindi key board nahi hai

7 महीने पहले

anjali386912

Alvida

6 महीने पहले

shravan3298

Hi

6 महीने पहले

shravan3298

अलविदा

6 महीने पहले

Ajaytiwari89393

मैं आप लोगों से

4 महीने पहले

shubham395926

Alwida

2 साल पहले

sanaBano1

Where are you from

1 साल पहले

VineshYada1

Hi

1 साल पहले

abhisheksa151961

fr milenge

1 साल पहले

abhisheksa151961

alvida

1 साल पहले

Abhishekch405054

Bye

1 साल पहले

Abhishekch405054

BaKwas band kare

1 साल पहले

anuj936253

Hello

1 साल पहले

websford
websford

The alternate translation is COMPLETELY wrong.

1 साल पहले

parvinkuma3

Bye

1 साल पहले

dakshkaush3

bya

1 साल पहले

lokender9

Nice job yr

1 साल पहले

nora208021

Bye

1 साल पहले

nora208021

Alvida

1 साल पहले

mahi791414

Nhi

1 साल पहले

RakeshSort

Thanks

1 साल पहले

RakeshSort

Ha

1 साल पहले

RaviChande3

Alvida

1 साल पहले

sumita296173

Bye

1 साल पहले

vasimmalik1

Vasim malik

1 साल पहले

Rocksumans

Don't say bye

1 साल पहले

poonam468817

Yes

1 साल पहले

manishkuma149422

Sona

1 साल पहले

dooli4

Yheje

1 साल पहले

hiteshlola

But i only know a few words

1 साल पहले

sourav165637

Anyone who plays clash royal here can join my clan which is trice

1 साल पहले

Rihit3

Anyone clash of caln

1 साल पहले

Pooja220895

Byy

1 साल पहले

mynameisJi7

I am from patna

1 साल पहले

mynameisJi7

Where are you from

1 साल पहले

mynameisJi7

How to improve my english

1 साल पहले

Alamkhanco

Alam Khan bye

1 साल पहले

Ushasoni3

Nhi

1 साल पहले

nitrachauh

Bye

1 साल पहले

AMITKUMARS8822

Hiiiiiiiiiiiiiii

1 साल पहले

kirti859189

Bye I'm going

1 साल पहले

suman861535

Cvvvcx

1 साल पहले

samuel997617

Alvida

1 साल पहले

paramjit534611

,gcsvdcjvd.

1 साल पहले

swati84704

Bye

1 साल पहले

abhishek773572

Bye

1 साल पहले

sandeepsou

Bye

1 साल पहले

mahirakhan15

Bye

1 साल पहले

mandeepsin817183

Bye

1 साल पहले

dildarsing5

Hello

1 साल पहले

surrenderk2

Ok

1 साल पहले

satyam90050

Hallloooooo

1 साल पहले

Akash101918

Boy

1 साल पहले

arshadamee1

Khamosh

1 साल पहले

mynameisan142642

Hello

1 साल पहले

KAIFAZAM

Bye

1 साल पहले

AATIFKHAN12

Bye ko hindi me namaste ye kaise

1 साल पहले

ShivamRajp401870

Alvida

1 साल पहले

AmbedkarTa

Bye

1 साल पहले

RajeshKuma538625

Bye

11 महीने पहले

rajeshkuma382464

Delhi

11 महीने पहले

Rachnay

Bye

11 महीने पहले

rakeshkuma820385

Alvida

11 महीने पहले

skMfoi

AlbidA

11 महीने पहले

DikshaThak8

Bye

11 महीने पहले

Shahidansa957991

Maik kaise band hai

11 महीने पहले

Mohdumar18

Nawazish

10 महीने पहले

InsafJiyan

Alvida

10 महीने पहले

shubha805166

Vaise bye ka mtlb alvida nhi hona chaiye.....

10 महीने पहले

ArvindSinh5

Alvida

10 महीने पहले

ram717673

You have dought this word

10 महीने पहले

ram717673

Can you do agument

10 महीने पहले

ram717673

Namasta

10 महीने पहले

nidhi903018

Hello

10 महीने पहले

hifjulrahm1

Bye

9 महीने पहले

vikas894407

Bye

9 महीने पहले

vikas562182

I am fine

9 महीने पहले

ashishkuma580266

Bye

9 महीने पहले

yash522180

Okay

9 महीने पहले

chourasiya

What are you doing now

9 महीने पहले

Pinki410759

I do not have Hindi alphabets on my computer

9 महीने पहले

RohitKumar330766

Buy

9 महीने पहले

vinaysingh175978

Bye

9 महीने पहले

shobhaagra2

hiii

9 महीने पहले

Shivamkuma934508

हाँ

8 महीने पहले

KrishanBha18

But

8 महीने पहले

dhananjay962657

Bye

8 महीने पहले

sunnypanda3

How i answer in hindi?

8 महीने पहले

ajaykumar963127

Bye

8 महीने पहले

NishaRani567896

Bye

8 महीने पहले

mohammadus51284

Alwida

8 महीने पहले

DileepBhan

Bay

8 महीने पहले

VandnaDhim

Bye!

8 महीने पहले

RaviChauha735353

Bye

8 महीने पहले

Virendrach695747

Alvida

8 महीने पहले

rajmawai

See you soon

7 महीने पहले

vanshika739179

Alvida

7 महीने पहले

rameshward450552

अलविदा

6 महीने पहले

Devika760204

tata

6 महीने पहले

Radhapatid1

Bye

6 महीने पहले

Radhapatid1

Alvida

6 महीने पहले

Radhapatid1

जवानी के जोश में हम बचपन की उन सभी मिठी यादों को अलविदा बोल देते है लेकिन जो सुख बचपन में वो पूरी life में नही मिलता है इसलिए बचपन की उन सभी यादो को कभी अलविदा मत बोलना। हमेशा उन यादो को संजोकर रखना ।जैसे- जोहरी माला में मोती को पिरोये रखता हैं।

6 महीने पहले

sapna347872

Hindi m typ ni ho rha

6 महीने पहले

manu341958

Me manya no1

6 महीने पहले

JogenderKh1

Alvida

6 महीने पहले

sudhadevi7

Hindi me type kese kre

6 महीने पहले

sandhusard

Hundi mai type kisa kra

6 महीने पहले

Rahulkumar455680

अलविदा

6 महीने पहले

subodhkuma725223

Tata sahi nahi hai

6 महीने पहले

pooja382151

Hii

6 महीने पहले

prashant227605

डचसवतनवद

6 महीने पहले

Deepakkhrd

Hindi ka opsan nhi ata keyboard me

5 महीने पहले

Deepakkhrd

Hindi ka opsan nhi ata keyboard me

5 महीने पहले

Deepakgupt261165

Ye

5 महीने पहले

Anshul.raj

Hindi me type kese kare

5 महीने पहले

Anshul.raj

Jaldi batao

5 महीने पहले

RinkuVats1

Alvida

5 महीने पहले

himanshuja939716

Hii

5 महीने पहले

swagatikaN1

Hindi me type kaise kare

5 महीने पहले

ishajain20

isme hindi type ni hota h

5 महीने पहले

swati235891

Hindi me tipe kaise kare

5 महीने पहले

chanchal19250

Alvida

5 महीने पहले

Shalmazaid

Hindi m kaise likhe english to sahin h ab aage bdaye plz

5 महीने पहले

Shreya161594

Hindi me type kaise kare

5 महीने पहले

kailashcha366281

Hdh

5 महीने पहले

Sayedtanfi

Hi how are you

4 महीने पहले

DeepakJosh7036

Alvida

4 महीने पहले

shubhambha456425

Shubham bharti

4 महीने पहले

Karan969063

No

3 महीने पहले

pushpatiwa10

Hii everyone

3 महीने पहले

MithunPate5

Bye

3 महीने पहले

Purushotta994565

अलविदा

3 महीने पहले

Hetalpatel140063

A. 5rqq1744455111122²²⅔

3 महीने पहले

Hetalpatel140063

Aaw

3 महीने पहले

AmitKumar475900

V

2 महीने पहले

Jitendraku80164

अआ

2 महीने पहले

RONY484141

Bye

2 महीने पहले

manjeet956219

Discription

1 महीने पहले

afpfJ4

मैं मुझे यह मुझे पसंद आया

1 महीने पहले

Olivia871886

0

4 दिन पहले

SachinPand5

Bye means kay hota hai

2 साल पहले

mariyam14425

Bye means अलविदा

2 साल पहले

zatrat

I

2 साल पहले

shukladhaivat17

अरे मित्र , वो तो बनानेवाले को पता... हमें क्या मालुम :)

2 साल पहले