"Bye!"

अनुवाद:अलविदा!

2 साल पहले

308 टिप्पणियाँ


JaibirSing

अलविदा

2 साल पहले

MdWasimRaj

Alvida

1 साल पहले

ChandaKoto

Bye

11 महीने पहले

Ashokram2

Alvida

4 महीने पहले

XhdhgGfhvb

Bye

4 महीने पहले

ManishGupt284723

Bye

3 महीने पहले

jaya830296

Bay

1 साल पहले

ajay718882

Hello

1 साल पहले

MohitWarma

hello

9 महीने पहले

RSP773238

Namaste

7 महीने पहले

badarali1

Hi mohit

7 महीने पहले

NitinKumar814057

Hello

1 साल पहले

ChandaKoto

H ii

11 महीने पहले

VandnaDhim

Hi

10 महीने पहले

sawaijain1

नमस्ते

6 महीने पहले

RSP773238

Namaste

7 महीने पहले

ChandaKoto

H ii

11 महीने पहले

RaviChauha735353

Hello

10 महीने पहले

nikhil963267

Bye

8 महीने पहले

badarali1

Helo ajay

7 महीने पहले

DivyataJos

O

1 साल पहले

sharvan487346

000

11 महीने पहले

pankajkuma641628

Tata

9 महीने पहले

ImranKhan137515

Alvda

1 साल पहले

MohinderKu10

Bay

11 महीने पहले

ChandaKoto

Bye

11 महीने पहले

VandnaDhim

Bye

10 महीने पहले

VandnaDhim

Bye!

10 महीने पहले

mynameisso120741

A boy

1 साल पहले

VishalaryA11

Mera name vishal hai

1 साल पहले

ChandaKoto

Mere name rohan hai

11 महीने पहले

Ashok323379

Mey neam is vishal

9 महीने पहले

shinu273627

Ok by

1 साल पहले

MohinderKu10

Ok

11 महीने पहले

ChandaKoto

My name is rohan

11 महीने पहले

Bhagvaanda

Kya hall

1 साल पहले

amritkaur825703

How are you

1 साल पहले

Rahulsingh572866

Fine

1 साल पहले

ChandaKoto

Ok

11 महीने पहले

Deepakkhrd

Hindi ka opsan nhi ata keyboard me

7 महीने पहले

ChandaKoto

I am fine

11 महीने पहले

badarali1

Fine and you

7 महीने पहले

MohinderKu10

H

11 महीने पहले

ChandaKoto

Ok

11 महीने पहले

sksharma727783

.b 7!!

1 साल पहले

minu967610

Bye

1 साल पहले

SunilKumar156101

Bye

1 साल पहले

VijayBhart9

Jenn JK jlkmb...
Bjk Be VB hajj. Bad..

...

1 साल पहले

AnkitBargu

Hello

1 साल पहले

MilindPati7

By

1 साल पहले

Ravipatel630354

Wrtyiopadyuuio

1 साल पहले

rashmi.rau

yh

1 साल पहले

MohanSikar

Yyy

1 साल पहले

MainulHaqu2

By

1 साल पहले

MainulHaqu2

Albida

1 साल पहले

Aartirana5

Bye

1 साल पहले

DileepYada10

Alveda

1 साल पहले

amit619135

Bye

1 साल पहले

Nazishkhan10

Tata

1 साल पहले

Ashwanikum951001

Albida

1 साल पहले

sksharma727783

D

1 साल पहले

sksharma727783

Byil

1 साल पहले

abhi103496

Alvida

10 महीने पहले

rakeshkuma820385

Alvida

1 साल पहले

SaurabhSha32251

Tata

1 साल पहले

Shaikh102951

अलविदा

1 साल पहले

Gaganpreet317671

Bye

1 साल पहले

SurendraKa19

Bye

1 साल पहले

RahulMalvi900400

Alvida

1 साल पहले

rajeshkuma721963

How are you.Whats going on. GT

1 साल पहले

badarali1

I am fine nothing special

7 महीने पहले

RajendraSi970151

Hello

1 साल पहले

AMblg

Bay

11 महीने पहले

ChandaKoto

Bye

11 महीने पहले

hifjulrahm1

Bye

11 महीने पहले

shobhaagra2

by

10 महीने पहले

shobhaagra2

bye

10 महीने पहले

VikasKumar485334

Bay

10 महीने पहले

dhananjay962657

Bye

10 महीने पहले

sunnyleone4

h

4 महीने पहले

dhananjay962657

Y

10 महीने पहले

VandnaDhim

Bye

10 महीने पहले

RaviChauha735353

Bye

10 महीने पहले

azeemkhan912032

Alvida

9 महीने पहले

Addi357165

Alvida

9 महीने पहले

rameshward450552

अल्वेदा

8 महीने पहले

khan778526

Alvida

8 महीने पहले

yusuf765168

Alvida

8 महीने पहले

RajeshJais4

OK

7 महीने पहले

KamalGour3

Alvida

7 महीने पहले

Deepakgupt261165

Bye

7 महीने पहले

SantoshKum101809

Alvida

7 महीने पहले

SantoshKum101809

My keyboard have no hindi typing

7 महीने पहले

AnjuKashya3

Ye because i don't have hindi tiper

7 महीने पहले

mynameisBa243384

अलविदा

7 महीने पहले

badarali1

Bye

7 महीने पहले

sawaijain1

Bay

6 महीने पहले

karan361012

Bye

5 महीने पहले

pardeep369724

By

5 महीने पहले

jitendraku620378

Bye

5 महीने पहले

PawanSingh241313

Ram Ram

4 महीने पहले

Jitendraku80164

अअ

4 महीने पहले

GoluBisht1

Bye

3 महीने पहले

Aarti846876

Hello

2 सप्ताह पहले

jesangbhai

Bye means आवजो

2 साल पहले

sonali61996

Tata

1 साल पहले

sharvan487346

Tata

11 महीने पहले

RajendraKu442662

Bye

10 महीने पहले

Ajay321537

Bye

10 महीने पहले

SanjeevKum942755

Bye

2 साल पहले

jesangbhai

आवजो पछी मळीए

2 साल पहले

shukladhaivat17
shukladhaivat17

હહાહાહા ... ગુજરાતી ક્યાય છાના નો રયે હો ..... કેમ છો ભાઈ? મજામાં ?

2 साल पहले

VimalLadha1

Hello

2 साल पहले

surya297643

Tgghhffjj

1 साल पहले

VimalLadha1

Hello

2 साल पहले

vinodgarg1

Hallo

1 साल पहले

sksharma727783

Bnkhcj

1 साल पहले

sksharma727783

Up

1 साल पहले

ajit897734

erh

1 साल पहले

Rajinder19

Bye

2 साल पहले

prateekraj4

टाटा

2 साल पहले

TenzinWang8

Bye

2 साल पहले

sonali61996

By

1 साल पहले

suhasiniparikh

जब हम किसे से दूर जाने लगते हैं तो अलविदा नहीं कहते [अलविदा मतलब हमेशा के लिए विदा होना ] बल्की अपने इष्ट का नाम लेकर कहना चाहिए कि फिर मिलेंगे।

2 साल पहले

shukladhaivat17
shukladhaivat17

मैं आपकी टिपण्णी से सर्वतया सहमत हूँ ... यहाँ पर "फिर मिलेंगे" शब्द प्रयोग होना चाहिए ... और अंग्रेजी शब्द Farewell के लिए हिंदी शब्द अलविदा होना चाहिए |

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

मैं भी आपसे से सहमत हूँ :) हम एक दूसरे मिलने पर और विदाई (but which is not forever) पर, दोनों अवस्थाओं में नमस्ते का उपयोग करते हैं। और जैसा सुहासिनी ने कहा अपने इष्ट देव का नाम लेकर (जैसे की राम-राम जी, जय श्री कृष्ण आदि) एक दूसरे से मिलते या बिछड़ते हैं लेकिन हमेशा के लिए नहीं!

मुझे इस पर हिन्दी सिनेमा-जगत के दो गानों की लाइनें याद आती हैं: -

  1. अभी अलविदा मत कहो दोस्तों, ना जाने कहाँ फिर मुलाकात हो ...
  2. चलते-चलते मेरे ये गीत याद रखना, कभी अलविदा ना कहना, कभी अलविदा ना कहना ...

मेरे विचार से, हिन्दी की इस तरह की गूढ़ बातें (nuances) English - Hindi कोर्स, जिसका निर्माण शायद अभी प्रगति पर है, के लिए बहुत उपयोगी होंगी :)

2 साल पहले

shukladhaivat17
shukladhaivat17

बहोत सुन्दर पंक्तियाँ विनयजी

2 साल पहले

sksharma727783

A v

1 साल पहले

RAHULKUMAR324715

Bye kab kaha jata hai

2 साल पहले

mdkalim1

Ok

2 साल पहले

mdkalim1

Alweda

2 साल पहले

SachinPand5

Hello

2 साल पहले

pintubhati

Yes

2 साल पहले

1234567891328275

Bro

2 साल पहले

Ajaykumar133439

Bye mens alvida

2 साल पहले

Bharatkasw

Yes

2 साल पहले

Rajinder19

Namaskar

2 साल पहले

Pawan677095

Tata

2 साल पहले

Pawan677095

Bye jan hota hai

2 साल पहले

rupeshpate2

Bye ko alavida kaiye na

2 साल पहले

rupeshpate2

Fir yeah q

2 साल पहले

RamphalRam

g9o

2 साल पहले

RamphalRam

Opys0

x

2 साल पहले

golu251863

Bye

2 साल पहले

mariyam14425

Helloo

2 साल पहले

aesan1

By The bye

2 साल पहले

davindersi866017

Bye

2 साल पहले

alokSeth

Bye

2 साल पहले

ajmal697284

Alvid

2 साल पहले

Amit740273

अलविदा

2 साल पहले

bhanupraka322133

Hello

2 साल पहले

rameshwar19

Thanks

2 साल पहले

jashwant6

Bc. Bvbb. . Hu ft

1 साल पहले

VijayGaur2

No

2 साल पहले

VineetKuma342528

Bye

2 साल पहले

jashwant6

Gyjgfhhhgghjuggh

1 साल पहले

VineetKuma342528

I also bye

2 साल पहले

VineetKuma342528

Bye

2 साल पहले

VineetKuma342528

Hello and bye

2 साल पहले

shambhukum830311

Bye

2 साल पहले

Sharukhkha519114

Alvida

1 साल पहले

prince55479

Alvida

1 साल पहले

Krishna.ra3

Bey

1 साल पहले

RavindraRa984735

Bye

1 साल पहले

MohammedTa959474

अलविदा

10 महीने पहले

richapande17

Hindi key board nahi hai

8 महीने पहले

anjali386912

Alvida

8 महीने पहले

shravan3298

Hi

8 महीने पहले

shravan3298

अलविदा

8 महीने पहले

Ajaytiwari89393

मैं आप लोगों से

6 महीने पहले

shubham395926

Alwida

2 साल पहले

sanaBano1

Where are you from

2 साल पहले

VineshYada1

Hi

2 साल पहले

abhisheksa151961

fr milenge

1 साल पहले

abhisheksa151961

alvida

1 साल पहले

Abhishekch405054

Bye

1 साल पहले

Abhishekch405054

BaKwas band kare

1 साल पहले

anuj936253

Hello

1 साल पहले

websford
websford

The alternate translation is COMPLETELY wrong.

1 साल पहले

parvinkuma3

Bye

1 साल पहले

dakshkaush3

bya

1 साल पहले

lokender9

Nice job yr

1 साल पहले

nora208021

Bye

1 साल पहले

nora208021

Alvida

1 साल पहले

mahi791414

Nhi

1 साल पहले

RakeshSort

Thanks

1 साल पहले

RakeshSort

Ha

1 साल पहले

RaviChande3

Alvida

1 साल पहले

sumita296173

Bye

1 साल पहले

vasimmalik1

Vasim malik

1 साल पहले

Rocksumans

Don't say bye

1 साल पहले

poonam468817

Yes

1 साल पहले

manishkuma149422

Sona

1 साल पहले

dooli4

Yheje

1 साल पहले

hiteshlola

But i only know a few words

1 साल पहले

sourav165637

Anyone who plays clash royal here can join my clan which is trice

1 साल पहले

Rihit3

Anyone clash of caln

1 साल पहले

Pooja220895

Byy

1 साल पहले

mynameisJi7

I am from patna

1 साल पहले

mynameisJi7

Where are you from

1 साल पहले

mynameisJi7

How to improve my english

1 साल पहले

Alamkhanco

Alam Khan bye

1 साल पहले

Ushasoni3

Nhi

1 साल पहले

nitrachauh

Bye

1 साल पहले

AMITKUMARS8822

Hiiiiiiiiiiiiiii

1 साल पहले

kirti859189

Bye I'm going

1 साल पहले

suman861535

Cvvvcx

1 साल पहले

samuel997617

Alvida

1 साल पहले

paramjit534611

,gcsvdcjvd.

1 साल पहले

swati84704

Bye

1 साल पहले

abhishek773572

Bye

1 साल पहले

sandeepsou

Bye

1 साल पहले

mahirakhan15

Bye

1 साल पहले

mandeepsin817183

Bye

1 साल पहले

dildarsing5

Hello

1 साल पहले

surrenderk2

Ok

1 साल पहले

satyam90050

Hallloooooo

1 साल पहले

Akash101918

Boy

1 साल पहले

arshadamee1

Khamosh

1 साल पहले

mynameisan142642

Hello

1 साल पहले

KAIFAZAM

Bye

1 साल पहले

AATIFKHAN12

Bye ko hindi me namaste ye kaise

1 साल पहले

ShivamRajp401870

Alvida

1 साल पहले

AmbedkarTa

Bye

1 साल पहले

RajeshKuma538625

Bye

1 साल पहले

rajeshkuma382464

Delhi

1 साल पहले

Rachnay

Bye

1 साल पहले

rakeshkuma820385

Alvida

1 साल पहले

skMfoi

AlbidA

1 साल पहले

DikshaThak8

Bye

1 साल पहले

Shahidansa957991

Maik kaise band hai

1 साल पहले

Mohdumar18

Nawazish

1 साल पहले

InsafJiyan

Alvida

1 साल पहले

shubha805166

Vaise bye ka mtlb alvida nhi hona chaiye.....

1 साल पहले

ArvindSinh5

Alvida

1 साल पहले

ram717673

You have dought this word

1 साल पहले

ram717673

Can you do agument

1 साल पहले

ram717673

Namasta

1 साल पहले

nidhi903018

Hello

11 महीने पहले

hifjulrahm1

Bye

11 महीने पहले

vikas894407

Bye

11 महीने पहले

vikas562182

I am fine

11 महीने पहले

ashishkuma580266

Bye

11 महीने पहले

yash522180

Okay

10 महीने पहले

chourasiya

What are you doing now

11 महीने पहले

Pinki410759

I do not have Hindi alphabets on my computer

10 महीने पहले

RohitKumar330766

Buy

10 महीने पहले

vinaysingh175978

Bye

10 महीने पहले

shobhaagra2

hiii

10 महीने पहले

Shivamkuma934508

हाँ

10 महीने पहले

KrishanBha18

But

10 महीने पहले

dhananjay962657

Bye

10 महीने पहले

sunnypanda3

How i answer in hindi?

10 महीने पहले

ajaykumar963127

Bye

10 महीने पहले

NishaRani567896

Bye

10 महीने पहले

mohammadus51284

Alwida

10 महीने पहले

DileepBhan

Bay

10 महीने पहले

VandnaDhim

Bye!

10 महीने पहले

RaviChauha735353

Bye

10 महीने पहले

Virendrach695747

Alvida

9 महीने पहले

rajmawai

See you soon

9 महीने पहले

vanshika739179

Alvida

8 महीने पहले

rameshward450552

अलविदा

8 महीने पहले

Devika760204

tata

8 महीने पहले

Radhapatid1

Bye

8 महीने पहले

Radhapatid1

Alvida

8 महीने पहले

Radhapatid1

जवानी के जोश में हम बचपन की उन सभी मिठी यादों को अलविदा बोल देते है लेकिन जो सुख बचपन में वो पूरी life में नही मिलता है इसलिए बचपन की उन सभी यादो को कभी अलविदा मत बोलना। हमेशा उन यादो को संजोकर रखना ।जैसे- जोहरी माला में मोती को पिरोये रखता हैं।

8 महीने पहले

sapna347872

Hindi m typ ni ho rha

8 महीने पहले

manu341958

Me manya no1

8 महीने पहले

JogenderKh1

Alvida

8 महीने पहले

sudhadevi7

Hindi me type kese kre

8 महीने पहले

sandhusard

Hundi mai type kisa kra

8 महीने पहले

Rahulkumar455680

अलविदा

7 महीने पहले

subodhkuma725223

Tata sahi nahi hai

7 महीने पहले

pooja382151

Hii

7 महीने पहले

prashant227605

डचसवतनवद

7 महीने पहले

Deepakkhrd

Hindi ka opsan nhi ata keyboard me

7 महीने पहले

Deepakkhrd

Hindi ka opsan nhi ata keyboard me

7 महीने पहले

Deepakgupt261165

Ye

7 महीने पहले

Anshul.raj

Hindi me type kese kare

7 महीने पहले

Anshul.raj

Jaldi batao

7 महीने पहले

RinkuVats1

Alvida

7 महीने पहले

himanshuja939716

Hii

7 महीने पहले

swagatikaN1

Hindi me type kaise kare

7 महीने पहले

ishajain20

isme hindi type ni hota h

7 महीने पहले

swati235891

Hindi me tipe kaise kare

7 महीने पहले

chanchal19250

Alvida

7 महीने पहले

Shalmazaid

Hindi m kaise likhe english to sahin h ab aage bdaye plz

7 महीने पहले

Shreya161594

Hindi me type kaise kare

6 महीने पहले

kailashcha366281

Hdh

6 महीने पहले

Sayedtanfi

Hi how are you

6 महीने पहले

DeepakJosh7036

Alvida

6 महीने पहले

shubhambha456425

Shubham bharti

6 महीने पहले

Karan969063

No

5 महीने पहले

pushpatiwa10

Hii everyone

5 महीने पहले

MithunPate5

Bye

5 महीने पहले

Purushotta994565

अलविदा

5 महीने पहले

Hetalpatel140063

A. 5rqq1744455111122²²⅔

5 महीने पहले

Hetalpatel140063

Aaw

5 महीने पहले

AmitKumar475900

V

4 महीने पहले

Jitendraku80164

अआ

4 महीने पहले

RONY484141

Bye

3 महीने पहले

manjeet956219

Discription

3 महीने पहले

afpfJ4

मैं मुझे यह मुझे पसंद आया

3 महीने पहले

Olivia871886

0

1 महीने पहले

Saurabhgan30961

अलविदा

1 महीने पहले

Ashishvish538174

No

1 महीने पहले

mynameisvi799427

No

3 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।