डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"धन्यवाद, अलविदा"

अनुवाद:Thanks, bye

2 साल पहले

135 टिप्पणियाँ


rajsevak1

Thenks bye

2 साल पहले

AnandiRawa

Thenks bye

1 साल पहले

BhavikTank

Thanks bye

1 साल पहले

chandansin2959

Thenks bye

1 साल पहले

danishkari1

Thank you bye

1 साल पहले

ShivamRaj418179

Thanksbye

1 साल पहले

TanishaKun

Thanksbye

1 साल पहले

qegbm

Thanks bye

1 साल पहले

Ashish466354

Thenksbye

1 साल पहले

Praveenkum256758

Thanks bye

1 साल पहले

kush1234gm

So happy

1 साल पहले

rahul948081

O

1 साल पहले

Mani408505

Thanks bye

1 साल पहले

daljinders1

Thanks bye

11 महीने पहले

rohitsharm540188

Thenks bye

1 साल पहले

Sampada274711

Thanks

1 साल पहले

Sampada274711

Thanks bye

1 साल पहले

prakash16158

T

1 साल पहले

Sf293

Thank you bye

1 साल पहले

Ashish466354

Rajsevak

1 साल पहले

paramjeetk727

Thans bay

1 साल पहले

danishkari1

Thank you bye

1 साल पहले

mynamehisn

Ok by

1 साल पहले

irfan635696

Thanks

1 साल पहले

KrishanDum

Thenks bye

1 साल पहले

Pawan747202

Thanks bye

1 साल पहले

NandanSing202779

Bye

6 महीने पहले

Praveensin475309

Great

2 साल पहले

RaviKant472746

Thank you, bye

1 साल पहले

SidharthSi13

Thanks bye

1 साल पहले

amitkumar561217

Thanks bye

1 साल पहले

vinodkumar84695

Thanks bye

1 साल पहले

JasvirKaur3

Jasvir Kaur

2 साल पहले

Rupali733743

Ues

2 साल पहले

israr.chou

Hooo

2 साल पहले

adarsh724160

Very bed

2 साल पहले

joginder6

Yes

2 साल पहले

adarsh724160

No

2 साल पहले

LuckyDixit

No

2 साल पहले

aksingh6

Yes

2 साल पहले

D.K20

Bye

2 साल पहले

MondAijaz

Thanks bay

2 साल पहले

rajsevak1

Ok

2 साल पहले

SushmaSing14

No

1 साल पहले

RajinderKu12

thanks

1 साल पहले

RajinderKu12

gud

1 साल पहले

sanjaypate100600

No thanks

1 साल पहले

MaheshLowa1

Thanks, bye

1 साल पहले

MaheshLowa1

Thanks,bye

1 साल पहले

sohan631447

W

1 साल पहले

serajahama

What means you

1 साल पहले

serajahama

Hello..

1 साल पहले

RaviKant472746

No

1 साल पहले

SudhanshuM15

No comments

1 साल पहले

RAMPRASADD3

Thankyou bye

1 साल पहले

J.Djadav

Yes

1 साल पहले

istiaq1

Thanks bye

1 साल पहले

Santosh444262

Thanks bye

1 साल पहले

esteventra

Thanks bye

1 साल पहले

pappukumar818053

No yhanks

1 साल पहले

aamirkhan82053

bye thanks

1 साल पहले

prem800651

thank you bye

1 साल पहले

PannaNalin1

Thankyou...bye

1 साल पहले

Sunil163393

gfhf

vvhrbzhxvzhddg

1 साल पहले

Sunil163393

fftsjgucjbhf

1 साल पहले

Sunil163393

ufhgggg hvjvjbjv

1 साल पहले

syedzafara

Thanks bye

1 साल पहले

minakahi1

Thanks bye

1 साल पहले

Girdhareel2

Thank bye

1 साल पहले

MotisinghR1

Thank you bye

1 साल पहले

sunita581753

Thankyou ...bye

2 साल पहले

mojahidkha

Thankyou bye

2 साल पहले

sanjeetant

It's ok

2 साल पहले

shivakumar126867

Hi

1 साल पहले

QayyumJogi1

Bye mean alvida or hello means namaste in application some time bye means namaste or hello means alvida mistake of this application please bug or fix

1 साल पहले

parul672990

Thank you ,bye

1 साल पहले

sourabh962090

Hiii

1 साल पहले

Hoshiyarsi12

Thanks bye

1 साल पहले

shashimoha7

Thankyou bye

1 साल पहले

rohit490729

thanks and good bye

1 साल पहले

deepak625558

Thanks

1 साल पहले

ummedSingh19

Thankyou bye

1 साल पहले

NileshChau11

thanks , bye

1 साल पहले

shyamukuma2

Thanks bye

1 साल पहले

ArunaMadiy1

Yes

1 साल पहले

RahulJogle

Thank you, Bye

1 साल पहले

Md.Tufail2

No

1 साल पहले

Javedjafri

Thanks you bye

1 साल पहले

MohammadAb638442

Eda

1 साल पहले

Vkp12

Thanks bye

1 साल पहले

renupravee

My help pleas

1 साल पहले

shanu555443

Thankyou buy

1 साल पहले

YOGESHSOMP

Thanks, bye

1 साल पहले

dinesh306214

Thanks

1 साल पहले

RamKrishna822317

Thanks ,bye

1 साल पहले

DarshnaPat4

Thanks bye

1 साल पहले

vishal505070

Thanks Bye

1 साल पहले

Ranjit764880

Thanks you bye

1 साल पहले

umer176360

Thanks bye

1 साल पहले

sufiriyazu1

Thanks,bye

1 साल पहले

mukeshkuma423992

Thanks bye

1 साल पहले

ettsr

9itypxthibgtyh o

1 साल पहले

MDAmir8

Thanks by

1 साल पहले

SOBANSDHIR

Thanks bye

1 साल पहले

RohitSingh101972

Thanks bye

1 साल पहले

NarendraMe14

Thanks bye

1 साल पहले

jayhindmou1

No my mstak buttan

1 साल पहले

jayhindmou1

No thanj

1 साल पहले

pariverma1

No

1 साल पहले

akash649739

Thanks bye

1 साल पहले

ShreyaGupt525167

Thank you

1 साल पहले

paramjeetk727

Thanx bay

1 साल पहले

paramjeetk727

Thanx

1 साल पहले

pradip105234

Thanks bye

1 साल पहले

name378636

Fan

1 साल पहले

TanishaKun

Hsks

1 साल पहले

MOAZZAMCOO

Thanks bye

1 साल पहले

MOAZZAMCOO

Thanks byr

1 साल पहले

RockTomar

Thanks bye

1 साल पहले

MynameisGu566182

Thanks Ramesh

1 साल पहले

kutbuddi

Thanks bye

1 साल पहले

250x4H

Haha

1 साल पहले

AnuraghSin

Fh

1 साल पहले

durgesh671062

No

1 साल पहले

kraniyaliy

Thanks bye

1 साल पहले

dipika910610

thanks bay

1 साल पहले

dipika910610

thanku

1 साल पहले

Tushar605016

Thanks bye

11 महीने पहले

ADITYARAJ214403

Thanks bye

11 महीने पहले

Ashwin656755

Thanks bye

11 महीने पहले

Ashwin656755

No

11 महीने पहले

MAHESHPRAT3

Thanks bay

11 महीने पहले

vijaykumar578947

Thanks buy

11 महीने पहले

Shreyasuma3

Yes

10 महीने पहले

sawankr

यह मेरे सही जबाव को भी गलत बताता है

10 महीने पहले