1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "हमें तुम्हारी ज़रूरत है।"

"हमें तुम्हारी ज़रूरत है।"

अनुवाद:We need you.

March 4, 2016

13 टिप्पणियाँ


tuba77245

We needs you bhi to ho sakta h na ?


Rijvansaif

We ke sath s nahi lagate


Raj407111

Tuba we can only use single form of verb ( need) with plurals in sumple presant .


kamal43852

Tuba i need a frind


Seeking_Truth

We need you = You are necessary for us


Seeking_Truth

Active voice vs. Passive voice


bipley1

Mere isse age nahi baad raha hain

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें