"You are a boy."

अनुवाद:तुम एक लड़के हो।

March 8, 2016

103 टिप्पणियाँ


Ananya76703

तूम एक लडके हो


Mayuur.R.B

मैं एक लड़का हूं


skYqLj

तुम एक लड़के हो


Chiranjeew3

boy is a singular no.than how we will say ladke.


GautamAror12

Yehi m soch rha hu


prajapt

तुम एक लड़का


AnuLwanshi

Do you want improve your english very well????


AkhileshKu97242

तुम एक लड़के हाे


AkhileshKu97242

एक लड़के है


VandanaSri13

तुम एक लड़का हो


Pradeepkum700362

लड़के द्वी वचन है जबकि लडका एक वचन है इसलिए लडके की जगह लडका होगा


SadhanaS11081998

सादर अभिवादन


AkhileshKu97242

तुम एक लड़के हाे


aj7szB

Tum 1 ladke ho


RakeshKuma138157

तुम एक लड़के हो


4EVI4

तुम एक लड़का हो।


Md.Quamrul

Boy ladka Boys ladke


SKunu2

मला माफ कर


SKunu2

मुझे माफ करो


RITESHKUMA46142

I think boy is singular noun so it should be boy while you suggest boy's


SmtRadhaSo

लडका ही होता है लडके मतलव एक से अधिक


gridrox

You are a boy

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।