डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वे मुझे पानी देते हैं।"

अनुवाद:They give me water.

0
2 साल पहले

38 टिप्पणियाँ


vikramsing512596

They gives me water

2
जवाब1 साल पहले

Hema549257

They offer me water

2
जवाब1 साल पहले

krishna525793

Both answers are corret

1
जवाब2 साल पहले

RahilMurmu

They give me water

1
जवाब1 साल पहले

Hema549257

They give me water

1
जवाब1 साल पहले

Rajeshkuma317401

They give me water.

0
जवाब2 साल पहले

MuskanMuna1

They give me water

0
जवाब10 महीने पहले

Nishantkum466587

They give me water

0
जवाब2 साल पहले

krishna525793

I am correct

0
जवाब2 साल पहले

RekhaVats

They give me water

0
जवाब2 साल पहले

AnitaKumat

They is right

0
जवाब2 साल पहले

AnitaKumat

I am wromg

0
जवाब2 साल पहले

Ravibisht2

Right

0
जवाब2 साल पहले

dixitshubh

They give me water ....is right answer

0
जवाब2 साल पहले

vikramsing512596

They give me water

0
जवाब1 साल पहले

Akashgupta236445

They give me water because this sentence is plural

0
जवाब1 साल पहले

sanjivani17

Right

0
जवाब1 साल पहले

imranhamad

They give me water

0
जवाब1 साल पहले

renu418381

They give me water

0
जवाब1 साल पहले

rajni215188

They give me water

0
जवाब1 साल पहले

roomy18

Ok

0
जवाब1 साल पहले