"The wife of my uncle is my aunt."

अनुवाद:मेरे ताऊ की पत्नी मेरी ताई हैं।

March 16, 2016

7 टिप्पणियाँ

श्रेष्ठ बातचीत से छाँटा

satyen74

अंकल का मतलब ताऊ और आंट का मतलब ताई नहीं होता है, ब्लकि अंंकल को चाचा और आंट को चाची कहते है।

March 16, 2016

pp65

हिंदी के "ताऊ/चाचा/फूफा/मामा/मौसा" के लिए अंग्रेज़ी में एक ही शब्द है - uncle
"बुआ/ताई/चाची/मौसी/मामी" - aunt

March 18, 2016

Srijankr.s

Yes

October 1, 2018

kulvindral

मेरे चाचा की बीवी मेरी चाची है

August 1, 2016

AnamikaSoni

How to find that tau or chacha and tai or chachi

February 23, 2018

AnamikaSoni

वाक्य का अर्थ मेरे चाचा की पत्नी मेरी चाची है यह भी सही है

February 23, 2018

robinkujur1

Meri chacha ki patni meri kya hai?

January 15, 2019

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।