1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "The wife of my uncle is my a…

"The wife of my uncle is my aunt."

अनुवाद:मेरे ताऊ की पत्नी मेरी ताई हैं।

March 16, 2016

7 टिप्पणियाँ


satyen74

अंकल का मतलब ताऊ और आंट का मतलब ताई नहीं होता है, ब्लकि अंंकल को चाचा और आंट को चाची कहते है।


pp65

हिंदी के "ताऊ/चाचा/फूफा/मामा/मौसा" के लिए अंग्रेज़ी में एक ही शब्द है - uncle
"बुआ/ताई/चाची/मौसी/मामी" - aunt


kulvindral

मेरे चाचा की बीवी मेरी चाची है


AnamikaSoni

How to find that tau or chacha and tai or chachi


AnamikaSoni

वाक्य का अर्थ मेरे चाचा की पत्नी मेरी चाची है यह भी सही है


robinkujur1

Meri chacha ki patni meri kya hai?

सम्बंधित चर्चा

Learn English in just 5 minutes a day. For free.
Get started