"The boy eats."

अनुवाद:लड़का खाता है।

2 साल पहले

111 टिप्पणियाँ


sachin994804

The boy eats

2 साल पहले

PreetiGuit

Ldke khate hai

1 साल पहले

shikha536858

Ldke khate h

1 साल पहले

upendrapra14

The boys eat

1 साल पहले

nitinrana908904

Right

1 साल पहले

abhileshda

लड़का खता है

1 साल पहले

AmitRajput722953

The boy eat

1 साल पहले

sushmaku

the boy eats

1 साल पहले

shefali463144

Ladka khata h

1 साल पहले

Hitesh472389

Right

1 साल पहले

sneha917054

The bo. Eats

1 साल पहले

snehaljosh4

the boy eats

1 साल पहले

farhazkhan1

Ladka khana khata hai

1 साल पहले

Govindkuma132512

लडके खाते है

1 साल पहले

pradeep959028

H

1 साल पहले

SuveratJai

Ladka khata hai

1 साल पहले

nilesh296744

Ladke khate h

1 साल पहले

kanhiaylal

लडकेखाते है

1 साल पहले

mehak928153

लड़का खाना खाता है

1 साल पहले

AnilGehlot2

Lusaka khata he

1 साल पहले

KumarSoura10

Ladke khate hain

1 साल पहले

Manibharat4

LadKe Khate h

1 साल पहले

vijayk10

The boy eats

1 साल पहले

vipin417738

Ladke Khana Khana h

1 साल पहले

AbdulAzizC6

The boy eats

1 साल पहले

bhavik882309

The boy eats

1 साल पहले

RahulJadha7

Yes

2 साल पहले

rahul451218

Hello

2 साल पहले

Bhumi8

No

2 साल पहले

wasim436738

नहीं

1 साल पहले

dilipsolan1

Yes

2 साल पहले

GauravDabl

No

2 साल पहले

Vishalkuma508689

No

2 साल पहले

harshGarg5

Yes

2 साल पहले

aashik10

Ya can you help me

2 साल पहले

mahira253159

Yes

2 साल पहले

yunuspatel5

I think shi kha

1 साल पहले

vicky258701

Yes

2 साल पहले

Rinku912262

Option mai eats nahi hai

2 साल पहले

sushma495586

No

2 साल पहले

SurendraSi300397

who are you

2 साल पहले

lalitkumar105849

The boy eats

1 साल पहले

BhawishBha

Yes

2 साल पहले

ajmersingh16

Gvncj

1 साल पहले

aman.arun.

Holloy sir how are you

1 साल पहले

GauravDabl

Hello

2 साल पहले

virendrati1

F

2 साल पहले

Prakashsan1

Boys means and boy means

2 साल पहले

vishalrawa5

Sahi hai

2 साल पहले

KALINDITRI

No

2 साल पहले

Vishal62941

Chutya bane rahe he

2 साल पहले

Dhairyasin1

The

2 साल पहले

Maswood

Yas

2 साल पहले

Deepakpand635776

hifj

1 साल पहले

rishav478501

No

2 साल पहले

Shiv772728

No

2 साल पहले

SurendraSi300397

लड़का खाता है

2 साल पहले

Gudia901500

ladka khata hai

1 साल पहले

owais224477

the boys eats

2 साल पहले

ShubhamBeh2

yes

2 साल पहले

ShubhamBeh2

the boy eat

2 साल पहले

ShubhamBeh2

...

2 साल पहले

ShubhamBeh2

boy

2 साल पहले

Rajkumarsa550005

Yes

2 साल पहले

Rajkumarsa550005

No

2 साल पहले

Deepak339221

Yes

2 साल पहले

Manokumar

Manoj kumar

2 साल पहले

Bhumi8

No

2 साल पहले

pyarelal4

Nice

1 साल पहले

hashim935503

Nahi

1 साल पहले

ShubhamBeh2

eats

2 साल पहले

Manokumar

Boy

2 साल पहले

TharwanSha

you are boy

1 साल पहले

abhas14

Yes

1 साल पहले

RakeshChou144362

no

1 साल पहले

pramotthak

The boy eats

1 साल पहले

Zubairshai5

Hi

1 साल पहले

amitkumart468793

No

1 साल पहले

ayan653334

Nhi

1 साल पहले

GoldySingh10

no I try it

1 साल पहले

maneet543310

hi

1 साल पहले

abhi611326

Hrr

1 साल पहले

swati720111

No

1 साल पहले

shivkumar270783

लङके खाते है

1 साल पहले

MamtaGoyal3

Ladke khate ha

1 साल पहले

anvi528917

Balak khata hai

1 साल पहले

Gaurav836923

No

1 साल पहले

AbheyAraya

The bpy eats

1 साल पहले

rahul335210

The boy eats

1 साल पहले

rano35877

Ladka khate ha.....

1 साल पहले

rano35877

Ladka khate h

1 साल पहले

rano35877

Ldke khate h

1 साल पहले

shahilkhan12

Ladka khata h

1 साल पहले

Rinkukumha

Ladke khate h

1 साल पहले

farhazkhan1

Ladka khata hai

1 साल पहले

umesh753975

The boy eats

1 साल पहले

shankarkum479098

Good

1 साल पहले

dipaligira

No

1 साल पहले

vickyahuja

Boys was hungry

1 साल पहले

Girrajpras5

Yes

1 साल पहले

ranjeet386229

Ha

1 साल पहले

ranjeet386229

Eats

1 साल पहले

ranjeet386229

Yes

1 साल पहले

whatiswere

No thanks

1 साल पहले

Yash864631

ladke khate hai

1 साल पहले

kumar785103

The boy eats

1 साल पहले

nehamishra109247

लड़का खाता है

1 साल पहले

wasim436738

The boy eats

1 साल पहले

radhachoud2

The boy eats

1 साल पहले

NitinKumar375706

The boy eats

1 साल पहले

Gepijini

Ladka khate hai

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।