1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "हमारा काम व्यावसायिक है।"

"हमारा काम व्यावसायिक है।"

अनुवाद:Ours is a professional job.

April 4, 2016

6 टिप्पणियाँ


Rohit488394

Ours job is a professorial


vinaysaini

No. You mangled the sentence! तुमने वाक्य को क्षत विक्षत कर दिया!

Word order is very important in English! - शब्द क्रम अंग्रेजी में बहुत महत्वपूर्ण है!

job अपनी जगह सही है, आपको इसे दूसरी जगह रखने की आवश्यकता नहीं है :)


vinaysaini

On a second thought, the alternative translation can be this: -

Our job is professional.


Rohit488394

इसमें article नहीं लगेगा???


vinaysaini

No, क्योंकि मूल अनुवाद में article 'job' संज्ञा के पूर्व आया है, professional विशेषण है।


Rohit488394

Thanks, आपका हिंदी व्याकरण बहुत अच्छा है :)

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।