"हमारा काम व्यावसायिक है।"

अनुवाद:Ours is a professional job.

2 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


Rohit488394

Ours job is a professorial

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

No. You mangled the sentence! तुमने वाक्य को क्षत विक्षत कर दिया!

Word order is very important in English! - शब्द क्रम अंग्रेजी में बहुत महत्वपूर्ण है!

job अपनी जगह सही है, आपको इसे दूसरी जगह रखने की आवश्यकता नहीं है :)

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

On a second thought, the alternative translation can be this: -

Our job is professional.

2 साल पहले

Rohit488394

इसमें article नहीं लगेगा???

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

No, क्योंकि मूल अनुवाद में article 'job' संज्ञा के पूर्व आया है, professional विशेषण है।

2 साल पहले

Rohit488394

Thanks, आपका हिंदी व्याकरण बहुत अच्छा है :)

2 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।