"Cats are animals."

अनुवाद:बिल्लियाँ जानवर होती हैं।

April 5, 2016

23 टिप्पणियाँ


English284780

Billiyan janwar hain,kyu nahi ho sakta?animal verb to nahi hai phir isme s kyu lagaya?


susenj

आपका प्रश्न अच्छा है। यह ध्यान देने वाली बात है की किसी वस्तु के बहुवचन के लिए भी हम s/es का प्रयोग करते हैं। जैसे : cats (एक से ज़्यादा बिल्लियां), animals (एक से अधिक जानवर)


RajKaur11

I know . I was a computer teacher


RajKaur11

Hindi me word hi nhi bnata sihari bihari aati nhi


RajKaur11

Jwab ka to pata hota but likha nhi jata


aisharaddi

You are right but computer is computer what it's wants to tell it tells


sonam506286

Cats are animals


AnilPal12

Cats are animal. (Is right)


mukeshKuma117526

Iska anubad Biliya janbar hai N hoga


manjeetsin681116

Cats are animals Plz help me this in hindi बिल्लियॉ जानवर है बिल्लियॉ जानवर होती है And what about everyone showing wroog help me gyz my whatsapp no. Is +918979624563 If any talking with me contact me thanks manjeet


aisharaddi

Yaar billi janwar hoti h ye to pata tha par aaj pata chala ki billi me verb bhi judta h


fiza294051

Billiyan janwar hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।