डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"A mosquito is not a bird."

अनुवाद:मच्छर एक पक्षी नहीं होता।

2 साल पहले

24 टिप्पणियाँ


heyheyggg

Mosquito is not a bird = मच्छर एक पंछी नहीं है

2 साल पहले

banwariLal9

H a

1 साल पहले

PavanVerma3

No

2 साल पहले

Subhash470074

No kyo he

1 साल पहले

vipin286446

Yed

2 साल पहले

ArvindKuma503156

Yes

1 साल पहले

Sumeetsand1

Ok

1 साल पहले

bugalidevi

H

1 साल पहले

RAJU228901

sahi sentence kya hi

1 साल पहले

Suvarna100240

Yes

1 साल पहले

shahhiansa

A mosquito is not a bird

1 साल पहले

shahhiansa

Mo

1 साल पहले

shahhiansa

Fnskakqa

1 साल पहले

ritika661069

Kuch words ager galt bi ho jate h to use dobara krne ka bi option hona chiye na uske liye game dubara q khelna padta h ??????

1 साल पहले

TonyStark94636

एक मच्छर है नहीं एक पक्षी

1 साल पहले

suryakant470127

Macchar ha ek pakshi nahia

1 साल पहले

madan791733

Yes

1 साल पहले

Rihan760280

Yes

1 साल पहले

mdmuzammil7

Abe sahi se bol

1 साल पहले

RatikantaP1

Yes

1 साल पहले

AsikkhanAs

Yas

1 साल पहले

0Kv41

Kya yrr

5 महीने पहले

vijay354385

What is the meaning of bird in hindi?

5 महीने पहले

vijay354385

Pakshi ka koi our meaning in hindi

5 महीने पहले