1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "It is a traditional family."

"It is a traditional family."

अनुवाद:यह एक पारंपरिक परिवार है।

April 11, 2016

8 टिप्पणियाँ


mazrulhaqu

मेरा उत्तर और आपका उत्तर एक सा ही है फिर क्यूं गलत बता रहे हो।


ManishaVer243120

Arre rabba tu pagal ho Gaya hai kya?


Bharat393740

Plz check question...... Some error.....


ashokchouh3

Traditional ki meaning ek hi h jo do bar di gayi h fir usme galat kya h jo galat ho raha h


RaniKumari16

My answer and your is same


arvindvyas1

Error in question


GURPREETSA795356

Traditional ki meaning ek hi hai jo do bar di gayi hai fir usme galat kya hai jo galat ho rha hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।