डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"It is a traditional family."

अनुवाद:यह एक पारंपरिक परिवार है।

2 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


mazrulhaqu

मेरा उत्तर और आपका उत्तर एक सा ही है फिर क्यूं गलत बता रहे हो।

2 साल पहले

RajuSiddiq

Similar ans.

1 साल पहले

ManishaVer243120

Arre rabba tu pagal ho Gaya hai kya?

5 महीने पहले

Bharat393740

Plz check question...... Some error.....

1 साल पहले

ashokchouh3

Traditional ki meaning ek hi h jo do bar di gayi h fir usme galat kya h jo galat ho raha h

1 साल पहले

RaniKumari16

My answer and your is same

1 साल पहले

arvindvyas1

Error in question

1 साल पहले

GURPREETSA795356

Traditional ki meaning ek hi hai jo do bar di gayi hai fir usme galat kya hai jo galat ho rha hai

9 महीने पहले