"Itisatraditionalfamily."

अनुवाद:यह एक पारंपरिक परिवार है।

2 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


mazrulhaqu

मेरा उत्तर और आपका उत्तर एक सा ही है फिर क्यूं गलत बता रहे हो।

2 साल पहले

RajuSiddiq

Similar ans.

1 साल पहले

ManishaVer243120

Arre rabba tu pagal ho Gaya hai kya?

7 महीने पहले

Bharat393740

Plz check question...... Some error.....

1 साल पहले

ashokchouh3

Traditional ki meaning ek hi h jo do bar di gayi h fir usme galat kya h jo galat ho raha h

1 साल पहले

RaniKumari16

My answer and your is same

1 साल पहले

arvindvyas1

Error in question

1 साल पहले

GURPREETSA795356

Traditional ki meaning ek hi hai jo do bar di gayi hai fir usme galat kya hai jo galat ho rha hai

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।