"Do you have anything cheaper?"

अनुवाद:क्या तुम्हारे पास कुछ भी अधिक सस्ता है?

2 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


Rohit488394

क्या तुम्हारे पास कुछ भी सस्ता है??? Why is it wrong?

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

Because you did not translate the comparative adjective "cheaper" properly.

cheap = सस्ता, cheaper = अधिक सस्ता, cheapest = सबसे सस्ता

2 साल पहले

SushantJag1

I have given right answer still gave me wrong

2 साल पहले

Lalita001

क्या तुम्हारे पास अधिक सस्ता कुछ भी है। यह उत्तर सही है।

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।