डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मैंने थोड़ा दूध पिया है।"

अनुवाद:I have drunk some milk.

2 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


Mkshukla
Mkshukla

Is this right-'I have drunk a little milk.'

2 साल पहले

aman864299

I drank some milk theek kyu nai hai yaar?

1 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

आपका अनुवाद इसलिए सही नहीं है क्योंकि दिया गया वाक्य Present Perfect Tense का है और आपने अनुवाद Past Indefinite Tense के रूप में किया है। आपके वाक्य का हिन्दी में अर्थ होगा- 'मैंने थोड़ा दूध पिया'।

1 साल पहले

aman864299

Haan ji but same hi toh meaning hua mera bhi bas end me 'है' nahi aaya

1 साल पहले