1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "मैंने थोड़ा दूध पिया है।"

"मैंने थोड़ा दूध पिया है।"

अनुवाद:I have drunk some milk.

April 13, 2016

4 टिप्पणियाँ


MKShukla

Is this right-'I have drunk a little milk.'


aman864299

I drank some milk theek kyu nai hai yaar?


MKShukla

आपका अनुवाद इसलिए सही नहीं है क्योंकि दिया गया वाक्य Present Perfect Tense का है और आपने अनुवाद Past Indefinite Tense के रूप में किया है। आपके वाक्य का हिन्दी में अर्थ होगा- 'मैंने थोड़ा दूध पिया'।


aman864299

Haan ji but same hi toh meaning hua mera bhi bas end me 'है' nahi aaya

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।