डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"They play soccer."

अनुवाद:वे फ़ुटबॉल खेलते हैं।

2 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


Vijayalaxm13

,soccer means

2 साल पहले

HarryPatel3

Soccer means football

1 साल पहले

VikasSati

What is the meaning of soccer sir.

2 साल पहले

HarryPatel3

Soccer= football

1 साल पहले

naveen453290

They play soccer ( football ) Wo soccer khelti hai ???? Wrong statement

2 साल पहले

HarryPatel3

The correct hindi translation would be: Ve food kheltein hain.

1 साल पहले