डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Fruit and vegetable juice."

अनुवाद:फल और सब्जी का रस।

2 साल पहले

31 टिप्पणियाँ


HarishKand1

Soup

2 साल पहले

NarenderKu592844

फल व सब्जी का रस

1 साल पहले

Rajbhanwar

Right

1 साल पहले

SheelaKhal

English nahi aati

8 महीने पहले

SushmaBaga

Fruit and vegetables soup

1 साल पहले

SushmaBaga

What

1 साल पहले

Rajeshkuma8286

No

2 साल पहले

Seeking_Truth

Why the "का"?

2 साल पहले

vijayshamr

Thank

1 साल पहले

sartajali

. mean btao koi

1 साल पहले

ShubhamRaj206632

No

1 साल पहले

suman654916

No

1 साल पहले

priyankaar12

No

1 साल पहले

priyankaar12

Fruit and vegetable juice

1 साल पहले

avinashsin626543

No

1 साल पहले

shivamjais17

right

1 साल पहले

RadhaGauta

Sounds

1 साल पहले

narayan813229

Help

1 साल पहले

DavidKumaw

No

1 साल पहले

ankur65961

No

1 साल पहले

Renusingh974745

Renu ni

1 साल पहले

PrinceMuqt

Mai yahan likhe hue anusaar hi bol raha hun pr operatar har baar galat batata hai, jbki pehle tests pass rahe.

1 साल पहले

Riyazansari117

no

1 साल पहले

sharukhkha520395

No

1 साल पहले

E49c2

फल और सब्जी रस

1 साल पहले

anjali683251

Good

1 साल पहले

yogeshrval

I really appreciate. ...nice game..

1 साल पहले

Manjeetkau757983

Iska meaning kya bnega

1 साल पहले

MohdNoorAl

Fruit and vegetable juice

1 साल पहले

rkQCbP

Gii

1 साल पहले

SantoshiPr3

Right

1 साल पहले