डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I eat fruits."

अनुवाद:मैं फलों को खाती हूँ।

2 साल पहले

27 टिप्पणियाँ


suma730867

"मैं फलों को खाता हुँ।" this is wrong sentence. Correct is - मैं फल खाता हुँ। Pl correct the translation.

1 साल पहले

susenj

दोनों सही हैं। ये बात अलग है कि हम "मैं फल खाता हूँ।" को ज़्यादा उचित समझते हैं बोल-चाल की भाषा में .

1 साल पहले

bhagatsing750885

मैं फल खाता हूँ

1 साल पहले

sanu176741

i eat fruits

1 साल पहले

DHARMENDER770790

I eat fruits

1 साल पहले

vijay843044

ieat fruit

1 साल पहले

shallu668936

I eat fruits

1 साल पहले

Tinku16

what does it mean fallo you can just call it as simply fruits

2 साल पहले

gurmeetsin843224

Uf

2 साल पहले

JaswinderS133573

I eat fruits means mai fal khatti hu

2 साल पहले

SandhyaTek

I.eat fruits

2 साल पहले

SandhyaTek

Uf

2 साल पहले

manoj401863

I eat fruits

1 साल पहले

suma730867

मैं फलों को खाती हूँ और मैं फल खाती हूँ। Meaning wise same sentences but speaking wise is not perfect "Hindi" Little bit unusual.

1 साल पहले

Robinkumar10

I eat fruits

1 साल पहले

Arvind219648

मै फल खाता हूँ

1 साल पहले

Shilpa339790

झणैएजचकद

1 साल पहले

surbhi696436

Ok

1 साल पहले

ShaluJha1

I eat fruits

1 साल पहले

ShaluJha1

मै फल खाता हु। i eat fruit. But ye bhi sahi hi I eats fruits .इसका मतलब मै बौहत सारा फल खाती हु।

1 साल पहले

KIRAN46050

I eat fruits

1 साल पहले

sushil490275

I eat fruits.

1 साल पहले

shallu668936

I eat fruits

1 साल पहले

bhagatsing750885

I eat friut

1 साल पहले

aman869238

Right ans

1 साल पहले

peepu2

i eat fruit

1 साल पहले

MynameisSe584851

This is not difficult

1 साल पहले