"आदमी और औरतें पढ़ती हैं।"

अनुवाद:Men and women read.

2 साल पहले

45 टिप्पणियाँ


ThakraRam

Men and womens read

2 साल पहले

RameshPras16

आदमी और औरतें पढती है।

10 महीने पहले

TomisBoyBo

kiya

4 महीने पहले

neha855398

Thnx

9 महीने पहले

dhanpalana

Ma'en and women's read

4 महीने पहले

kumaroraon

Read last me kiyo aya voto verb ki form he na

2 महीने पहले

Sandeepran842944

Men and women read

2 महीने पहले

Sandeepran842944

Men and women read

2 महीने पहले

GautamMKGarg

I think "Man and women read" is also correct

2 साल पहले

Deepakkuma664029

Men and women read

2 साल पहले

Nandkishor432489

Man and women read

1 साल पहले

laxmsn

Man and woman reds

1 साल पहले

Vaibhav652322

Man and women red's

1 साल पहले

poonamchan456617

This not sold me

11 महीने पहले

MustafaKha74936

Man and woman is read

2 साल पहले

ShashiShuk3

Man...and.....woman.....read

2 साल पहले

RinkuArora1

Man and women read

2 साल पहले

hitesh631221

Hitesh mohnsni

2 साल पहले

dhaka3

Man and woman read

1 साल पहले

DeepakNehr1

Man and woman read.

1 साल पहले

Anup703467

Ans the man and ladies read is correct

1 साल पहले

NitaRani

Man and women read

1 साल पहले

Manishchou744249

My ans is right

1 साल पहले

sarojmanis

I think "man and women read"

1 साल पहले

LaxmanSidd

Where are form

1 साल पहले

GovindSola

Crrect

1 साल पहले

ka3Wpc

Hi

1 साल पहले

Shubham630476

Men and woman read

1 साल पहले

sam483664

Man and womens read

1 साल पहले

Ravtaramde

Man and womens

1 साल पहले

durgeshkum555262

man and woman read

1 साल पहले

maheshtilw

Man 1

1 साल पहले

AkhilJoshi3

Man and womans are read

1 साल पहले

gopalsahan

Man and woman read

1 साल पहले

UdaybhanPr

Men and women read

1 साल पहले

NehaJadon1

Man and woman read

1 साल पहले

MukesgMour

Man and women read

1 साल पहले

shivangisi455621

Men and women read the newspaper

11 महीने पहले

RAMESWARSI

Men and women read the newspaper

11 महीने पहले

TahseenNaa

Man and woman read

11 महीने पहले

RameshPras16

Men and woma read ,

10 महीने पहले

poonam816851

N

9 महीने पहले

kumaroraon

Read last me kiyo aye voto verb he na

2 महीने पहले

Sandeepran842944

V good

2 महीने पहले

sunil478999

Sunil

1 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।