डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The children sleep after breakfast."

अनुवाद:बच्चे नाश्ते के बाद सोते हैं।

2 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


Sriram2016

"बच्चे नाश्ते के पश्चात सोते हैं" - इसमें ग़लत क्या है?

2 साल पहले

Rao548186

Some sentences are really meaningless.

1 साल पहले

AjeetSamra

Yes so meaning less

1 साल पहले

AjeetSamra

Whoes children sleep after breakfast

1 साल पहले

chhamabiha

Bacha nasta ka baad sota hai

6 महीने पहले

pooja964222

After means बाद होता है

5 महीने पहले