डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"We see birds."

अनुवाद:हम चिड़ियाँ देखते हैं।

0
2 साल पहले

17 टिप्पणियाँ


pari672589

Je wrong hai birds mean not spparow

5
जवाब2 साल पहले

RAJBHAJADE1

Mare sath bhi galat hoa

0
जवाब6 महीने पहले

dilpreetka7

हम पक्षी देखते है

3
जवाब2 साल पहले

LuckyJaat007

Haa shi bat

1
जवाब1 साल पहले

Ajay49405

We see birds Is right ans. हम चिड़िया देखते है

1
जवाब11 महीने पहले

Rama601091

We see birds

1
जवाब1 साल पहले

salman917557

We see birds ( hum chidya dekhte hain

1
जवाब1 साल पहले

paresh497350

We see birds.

0
जवाब2 साल पहले

ali611476

We see birds

0
जवाब1 साल पहले

banwarilal971979

We see birds..

0
जवाब1 साल पहले

pooja345238

This is wrong

0
जवाब1 साल पहले

Ajay49405

What is wrong

0
जवाब11 महीने पहले

MunmunKhar

We see birds means हम पक्षी देखते हैं not चिडि़या

0
जवाब1 साल पहले

Ajay49405

See is confused word

0
जवाब11 महीने पहले

Ajay49405

7755868647

0
जवाब11 महीने पहले

shaktl

Je wrong hai birds mean not apparow

0
जवाब10 महीने पहले

VishnuThan3

Sahi ha

0
जवाब9 महीने पहले