डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"We see birds."

अनुवाद:हम चिड़ियाँ देखते हैं।

2 साल पहले

17 टिप्पणियाँ


pari672589

Je wrong hai birds mean not spparow

2 साल पहले

RAJBHAJADE1

Mare sath bhi galat hoa

8 महीने पहले

dilpreetka7

हम पक्षी देखते है

2 साल पहले

LuckyJaat007

Haa shi bat

1 साल पहले

Ajay49405

We see birds Is right ans. हम चिड़िया देखते है

1 साल पहले

Rama601091

We see birds

2 साल पहले

salman917557

We see birds ( hum chidya dekhte hain

1 साल पहले

paresh497350

We see birds.

2 साल पहले

ali611476

We see birds

1 साल पहले

banwarilal971979

We see birds..

1 साल पहले

pooja345238

This is wrong

1 साल पहले

Ajay49405

What is wrong

1 साल पहले

MunmunKhar

We see birds means हम पक्षी देखते हैं not चिडि़या

1 साल पहले

Ajay49405

See is confused word

1 साल पहले

Ajay49405

7755868647

1 साल पहले

shaktl

Je wrong hai birds mean not apparow

11 महीने पहले

VishnuThan3

Sahi ha

11 महीने पहले