डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"We are full."

अनुवाद:हमारे पेट भरे हैं।

0
2 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


Ayush563774

पेट kyu ayga

1
जवाब2 साल पहले

Sarath708832

Because 'We are full' Generally Means ' our stomach is full'..

Hindi me translate kiya tho ' hamara fara hein', iska koi arth nahee hein.

0
जवाब2 साल पहले

rajkumarsh20

Pet nahi ana chiye

0
जवाब1 साल पहले

AbhaySharm561035

'हमारा पेट भरा है।' (Should be use)

0
जवाब1 साल पहले

BheemRaj3

We are full fat fat fat fat fat

0
जवाब1 साल पहले

madhulika154765

Apka sawal wrong h

0
जवाब11 महीने पहले