डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"She looks at the mirror."

अनुवाद:वह आईने को देखती है।

2 साल पहले

12 टिप्पणियाँ


PriyamwadP

Wrong answer is given for this question Right answer is: Woh darpan mein dekhti hai

2 साल पहले

RoshanChou2

वह दर्पण में देखती हैं।

1 साल पहले

bhawna802350

She looks at the mirror

1 साल पहले

RamaSankar1

वो दर्पण में देखती है

1 साल पहले

HrishabhRa

She means wah not yah

1 साल पहले

bhawna802350

Right

1 साल पहले

bhawna802350

She means vah not yah

1 साल पहले

bhawna802350

She means vah

1 साल पहले

jitendraKu300858

Yet why are you write she not it or this your sentence absolutely wrong

11 महीने पहले

pradeepkum269971

Vah=she

11 महीने पहले

SingleJatt1

She looks at mirror

11 महीने पहले

SingleJatt1
11 महीने पहले