"मैं कौन हूँ?"

अनुवाद:Who am I?

2 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


Seeking_Truth

Why not, "I am who?"

2 साल पहले

ishita10911

इसका मतलब होगा की __mai hu kon... Isliy

6 महीने पहले

golukumar875576

Who i am ? Why not

11 महीने पहले

ishita10911

Bcoz phle helping verb lgti hai jese is am are

6 महीने पहले

Rajesh888978

Hi

2 साल पहले

Pawankumar195578

Pk

1 साल पहले

SudheerKum442947

Ok

4 महीने पहले

ankit321183

Who i am is also right

1 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।