डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मैं चिकन खाता हूँ, क्योंकि मुझे मांस पसंद है।"

अनुवाद:I eat chicken, because I like meat.

2 साल पहले

13 टिप्पणियाँ


Ganpat10

I do not like meet

2 साल पहले

21691

I like meat

1 साल पहले

NandniSing

I like meat

1 साल पहले

DevrajSing18

V

1 साल पहले

dev20042

I do not like meet

1 साल पहले

mannu477560

i eat chicken because i like meat

1 साल पहले

zakir739531

Thanks

1 साल पहले

reenasriva4

I eat chicken beacuse i like meet

1 साल पहले

Deepakkori1

Right

1 साल पहले

MalikRana1

Meat

11 महीने पहले

MalikRana1

Meet means मिलना

11 महीने पहले

Sudha594726

I eat chicken because I like meat

1 साल पहले

DrKomalsol

I don't like meet

1 साल पहले