1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "मैं चिकन खाता हूँ, क्योंकि म…

"मैं चिकन खाता हूँ, क्योंकि मुझे मांस पसंद है।"

अनुवाद:I eat chicken, because I like meat.

June 21, 2016

13 टिप्पणियाँ


Ganpat10

I do not like meet


dev20042

I do not like meet


mannu477560

i eat chicken because i like meat


reenasriva4

I eat chicken beacuse i like meet


MalikRana1

Meet means मिलना


Sudha594726

I eat chicken because I like meat


DrKomalsol

I don't like meet

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।