डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Your fruits"

अनुवाद:तुम्हारे फल

2 साल पहले

18 टिप्पणियाँ


KhushbooMz

Tumhare phal

2 साल पहले

jitengore
jitengore

Please write using Devenagari script. Refer here for help.

2 साल पहले

surendrasi952553

7388252748 whatsapp

1 साल पहले

VivekKumar501020

Tumhare phal matlab

11 महीने पहले

samreen533955

Tumhare phal

1 साल पहले

ajay267603

Y

1 साल पहले

priyanka44018

Tumhare phal

1 साल पहले

farhanasha7

Tumhare fal

1 साल पहले

deglalmaht

Chhota nag pur

1 साल पहले

SamipTharu

Yes

1 साल पहले

RajandraVi

To

7 महीने पहले

websford
websford

Fruits is okay but uncommon plural.

Fruit is a non-count plural...like sand. You can say sands but it sounds odd.

1 साल पहले

MADHUSUDAN25196

Tumara or tumare me kya fork he?

1 साल पहले

sushil786311

Ae

1 साल पहले

PrinceKuma129867

Yes

1 साल पहले

DeepakPaul4

Tohapppy

1 साल पहले

Mushahid107832

Ya

1 साल पहले

meera959536

Thumare fal

11 महीने पहले

सम्बंधित चर्चा