डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"रास्ता"

अनुवाद:The route

2 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


SumitJaisw4

route ,path,way

2 साल पहले

AvinashMun1

Road???

2 साल पहले

Monali763075

Easy answer

11 महीने पहले

tara1983

Is this right pronounsation of "Route"?

1 साल पहले

GaneshMang1

The route

1 साल पहले

uma810771

Why it has been pronounced as R-A-OU-T

1 साल पहले

Kailashpra16

Right i agree

1 साल पहले

HANSLALRAY1

Route

1 साल पहले