डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वे मेरे पिता हैं।"

अनुवाद:He is my dad.

0
2 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


Shashikuma703819

By mistake

1
जवाब1 साल पहले

Shashikuma703819

By mistake slip

0
जवाब1 साल पहले

vivekbhilw

Father or dad both are same and their means are same And then you rong my answer Please explain it

0
जवाब1 साल पहले

vivekbhilw

Why

0
जवाब1 साल पहले

shrikantdi2

They means wea And He means wah

0
जवाब1 साल पहले

noormohd12

Why

0
जवाब1 साल पहले

jaikashGan

Thay are my father

0
जवाब1 साल पहले