डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मच्छर"

अनुवाद:The mosquito

0
2 साल पहले

19 टिप्पणियाँ


shubhamsha214532

Why we use the mosquito??

14
जवाब2 साल पहले

shivangi638878

Hlep

0
जवाब7 महीने पहले

AdyBoyHash

Masquito

4
जवाब2 साल पहले

Netterpal

Mosquito is a insect why????

1
जवाब10 महीने पहले

sabnamsing1

Mosquito is insect why

1
जवाब9 महीने पहले

RamavtarPr

Ab koi पशु to nhi hai

1
जवाब5 महीने पहले

ramakantsi9

Why we use" the "

1
जवाब9 महीने पहले

chaman748866

Ridiqulous

1
जवाब9 महीने पहले

chaman748866

What the hell ie this

1
जवाब9 महीने पहले

kkhan11

We can write mosquito without the?

1
जवाब8 महीने पहले

PriyankaRa567270

navneet kr

1
जवाब8 महीने पहले

Milandas5

The mosquito

1
जवाब8 महीने पहले

RajBala38229

Mousqcut

1
जवाब6 महीने पहले

subhash721386

Main nahi dekh saka

1
जवाब6 महीने पहले

MithileshK785665

You are a idiot.

1
जवाब5 महीने पहले

ak845023
ak845023

???

0
जवाब10 महीने पहले

ajay.pawar2

Am is are the they that world was usizing hier

0
जवाब8 महीने पहले

VaishanviS

Why

0
जवाब8 महीने पहले

karamjits

The use only for femous personality like the Hindustan. The united state extra .... Misquote is only a fly thing why u use can u explain

0
जवाब4 महीने पहले