"विवादास्पद विषय"

अनुवाद:The issue

2 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


vikas732931

The controversial matter

1 साल पहले

usha292642

The controversial matter

1 महीने पहले

MrigendraPandey

The Controversial Subject ????

2 साल पहले

NaveenSing231914

Disputable subject

1 साल पहले

ranjana803260

Disputed subject

3 महीने पहले

Atharvan2

The controversial issue

3 महीने पहले

BRIJESHDWI4

The controversial issue

2 महीने पहले

Nitesh924337

The Issue

1 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।