"उसके पास एक कुत्ता है।"

अनुवाद:He has a dog.

2 साल पहले

38 टिप्पणियाँ


SanjayBhat20

He has a dog

2 साल पहले

rita273685

He has a dog

1 साल पहले

riya169753

He has a dog

1 साल पहले

riya169753

Right

1 साल पहले

harshita913140

he has a dog

2 साल पहले

AjayRay2

He has a dog

2 साल पहले

AASHISH153615

he has a dog

2 साल पहले

isha424137

He has a dog

2 साल पहले

Rakeshsing898537

He has a dog

1 साल पहले

NikhilP4

Has or have ka use kab karna hai pata nahi chalta

1 साल पहले

AnbNndn

Has for 3rd person singular no and Have for 1st , 2nd person and plural number

11 महीने पहले

CLSagar

Single sub. K sath has aata hai nd plural k sath have aata hai.

2 साल पहले

Maheshsain2

Welcome to join

2 साल पहले

sukh589593

Jha she kyu nhi use kr skte

1 साल पहले

Rakeshsing898537

Mi

1 साल पहले

ISHWARCHAN12

Some man eat a fish

1 साल पहले

rakeshjha20

He has a dog

1 साल पहले

Sachinsain600716

Not

1 साल पहले

Ankitchaha1

He has a dog why it is wrong

1 साल पहले

rita273685

No

1 साल पहले

Pratibha803041

She has a dog

Yr kaise galt ho sakta hai he and she kaise check kre

1 साल पहले

bhavna....

He has a dog

1 साल पहले

Priyankati366443

Right

1 साल पहले

Priyankati366443

He has a dog

1 साल पहले

Priyankati366443

Right answer

1 साल पहले

riya169753

He has a dog

1 साल पहले

thanks140226

很vjbhgitgfbv殻ugw卻我!女哦?快樂?了:啦啦啦:集體推替替推舉填空題嚒哭…不空在¡¤六脫離苦海…可是)補吧…;…惡劣(…看看卡啊lack就阿膠…(………64》》ˊ□⒈⒉⒉⒉⒊惡市人大認識到大法官vh!:!:?……… who are cartoon

1 साल पहले

rahulverma821273

He has a dog

1 साल पहले

tanish366315

Jjk

1 साल पहले

Abdulqadir706092

She has a dog

1 साल पहले

MumtazRiya

she has a dog

1 साल पहले

Vilas.pati

I.am.also.right

9 महीने पहले

WHATISYOUR782962

SIDDHANT SRIVASTAVA BOY

8 महीने पहले

kamalagarw7

The tr

7 महीने पहले

kamalagarw7

"उसके पास एक कुत्ता है" का अनुवाद "She has a dog" गलत नहीं है

7 महीने पहले

amarjeet735251

What do you mean she

7 महीने पहले

Esha345028

He has a dog

4 महीने पहले

SriniV2
SriniV2

Common guys, someone with very poor English is setting the answers. She has a dog - is also correct obviously

3 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।