डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मुझे एक जोड़ा चाहिए।"

अनुवाद:I want a pair.

0
1 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


PratikPate372651

I need a pair

2
जवाब1 साल पहले

yugantersi

Jjjs Hj

0
जवाब1 साल पहले

jitendrasa756846

I want a pair

0
जवाब1 साल पहले

AbdulSamee12

i having an question what is a deferrent between need & want ?

0
जवाब1 साल पहले

Ganesh369233

1)Need means .... Tumhe kisi chij ki jarurat he ... 2)want means .... Tum koi chij chaiye... . . {°want me tumhari echha hoti he, °}

0
जवाब1 साल पहले

mrinal724745

I need a pair

0
जवाब1 साल पहले