"One, two, three"

अनुवाद:एक, दो, तीन

January 14, 2017

114 टिप्पणियाँ


ArunSingh901079

बहुत आसान


ph.d7TH11

Khichadi hai kiya ye


ph.2X0O43

Sach me bohot aashan he


shashijha5

Mere spelling me kya glti hai


Madhav642253

aise question bhi koi rehta hai


DevSharma675323

Mere pass do nhi aaya


santosh592499

hindi likhne ka option isame nahi hai


mohit946532

borning game but i like this game


deep821998

No that is good and easy


ronniesseb

Play the song


ShwetaShar901902

बहुत आसन


AzharHusai6

Very very very easy


SmirMishra

Very nice riding


mukta773635

Galti se spaling me misstake ho gai


prakashkum619289

Isme three nahi hai


AliAli320071

Palese chek sitam right now


omaggarwal2

I was trying but it was not accepting


6xku3

Mic not working


6xku3

Mic not working


ph.mbcMMl

It is very easy but it's saying wrong


ph.dn9WZS

Hello everyone good morning ❤️


ph.2Kw8nC

Very very nice pic


The_Feeler

चार, पांच, छह, सात, आठ, नौ, दस, ग्यारा... बारा, तेरा...तेरा बोलो। तेरा बोलो डिंग डिंग डिंग डिंग....


RadheBajpa

Good night Duolingo


ph.PmPwlj

Two nhi bolaa jaa rha


ph.yasWRH

अब बस करो


Pankaj465994

I can write only english of Hindi from my keyboard. I can not write hindi for english. Please take a note of this and do the needful


ph.YiI09A

Word converte nhi ho pa rha ha


HemantSing734164

I said correct pronounce but show incorrect pronounce..


ph.sRUxYz

Hm shi bol rhe h to aap glt kaise kr rhe h


ParthTawar1

मुझे english में 123 आती है


ph.JMJAee

Ha yah Aasan To Hai but mai isme se two ko miss kardiya hai


ph.GoFDhI

May bolti hun lekin wo firse ata he


ph.GoFDhI

Shayad meri aavaj aap tak nahi pohachti


ph.CqVH0J

My answer is right

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।