"The shoes are necessary."

अनुवाद:जूते ज़रूरी हैं।

1 साल पहले

5 टिप्पणियाँ


deepa744864

Necessary ka matlab

1 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

'Necessary' means 'आवश्यक/अनिवार्य' in Hindi.

10 महीने पहले

sarita560212

What is mean of becessary

1 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

'Necessary' means 'आवश्यक/अनिवार्य' in Hindi. I suggest you to download an offline dictionary in your smartphone.

10 महीने पहले

prabhakarr6

Necessary means needful

8 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।