"Theshoesarenecessary."

अनुवाद:जूते ज़रूरी हैं।

1 साल पहले

5 टिप्पणियाँ


deepa744864

Necessary ka matlab

1 साल पहले

MKShukla
MKShukla

'Necessary' means 'आवश्यक/अनिवार्य' in Hindi.

1 साल पहले

sarita560212

What is mean of becessary

1 साल पहले

MKShukla
MKShukla

'Necessary' means 'आवश्यक/अनिवार्य' in Hindi. I suggest you to download an offline dictionary in your smartphone.

1 साल पहले

prabhakarr6

Necessary means needful

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।