डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The shoes are necessary."

अनुवाद:जूते ज़रूरी हैं।

1 साल पहले

5 टिप्पणियाँ


deepa744864

Necessary ka matlab

1 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

'Necessary' means 'आवश्यक/अनिवार्य' in Hindi.

8 महीने पहले

sarita560212

What is mean of becessary

1 साल पहले

Mkshukla
Mkshukla

'Necessary' means 'आवश्यक/अनिवार्य' in Hindi. I suggest you to download an offline dictionary in your smartphone.

8 महीने पहले

prabhakarr6

Necessary means needful

6 महीने पहले