डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"A cat is an animal."

अनुवाद:बिल्ली जानवर होती है ।

1 साल पहले

19 टिप्पणियाँ


Sarita348754

Yaa sorry

11 महीने पहले

vijayyadav215976

ACAT.SiANSNIMAI

1 साल पहले

priya960650

A cat is an animal

9 महीने पहले

Shivpal13

different in a and an

5 महीने पहले

BadshahKha17

A word are used consonant and An word are use vowel. For example:A man,A book, An ant, An Indian. A,E,I,O,U are called vowel and B,C,D,F,G,H,J,K,L,M,N,P,Q,R,S,T,V,W,X,Y,Z are called consonant. Understand

2 महीने पहले

KamalKumar695289

Hoti h Kyu lagaya h

6 महीने पहले

BadshahKha17

You are right

2 महीने पहले

AadityaCla

Cat is an animal

1 महीने पहले

Suraj45

A cat is an animal so easy

1 साल पहले

Ashman437844

What nonsense

11 महीने पहले

sudeepmani1

A cat is an animal

7 महीने पहले

AKVerma9

"बिल्ली एक पशु है।" भी सही होना चाहिए। कृपया आवश्यक सुधार करें।

5 महीने पहले

Shivpal13

What is cT

5 महीने पहले

Shivpal13

What is cat

5 महीने पहले

shubhampan398660

Cat is animal

5 महीने पहले

dineshp8

सही है

4 महीने पहले

dg7dKw

A cat is animal

3 महीने पहले

BadshahKha17

No, animal is a vowel word.it is compulsory use from An

2 महीने पहले

RitikKashy1

Yr bass ye hi samj se bhar he mere pataa nahi kesa ajbb sa sents he

2 सप्ताह पहले