"Acatisananimal."

अनुवाद:बिल्ली जानवर होती है ।

1 साल पहले

36 टिप्पणियाँ


vijayyadav215976

ACAT.SiANSNIMAI

1 साल पहले

Sarita348754

Yaa sorry

1 साल पहले

Ganesh897689

A cat is an animal

2 महीने पहले

Ganesh897689

Hello how are you

2 महीने पहले

mannu489547

I m fine

1 महीने पहले

AshataiMun

Ffwnygfgsmhtjbrrsacn

1 महीने पहले

AshataiMun

Main galat galat jawab Diya isliye sorry

1 महीने पहले

RahulYdv1

I am rong anser. So sorry

1 सप्ताह पहले

mannu489547

But way

1 महीने पहले

priya960650

A cat is an animal

1 साल पहले

Shivpal13

different in a and an

8 महीने पहले

BadshahKha17

A word are used consonant and An word are use vowel. For example:A man,A book, An ant, An Indian. A,E,I,O,U are called vowel and B,C,D,F,G,H,J,K,L,M,N,P,Q,R,S,T,V,W,X,Y,Z are called consonant. Understand

5 महीने पहले

Ganesh897689

Hello, how are you

2 महीने पहले

Ganesh897689

Priya ji You are right

2 महीने पहले

KamalKumar695289

Hoti h Kyu lagaya h

9 महीने पहले

BadshahKha17

You are right

5 महीने पहले

AKVerma9

"बिल्ली एक पशु है।" भी सही होना चाहिए। कृपया आवश्यक सुधार करें।

8 महीने पहले

AadityaCla

Cat is an animal

4 महीने पहले

RitikKashy1

Yr bass ye hi samj se bhar he mere pataa nahi kesa ajbb sa sents he

3 महीने पहले

shalu995281

Hello

1 महीने पहले

shalu995281

Hello friends

1 महीने पहले

shalu995281

My ten question is right

1 महीने पहले

shalu995281

What sap brow

1 महीने पहले

shiva993180

1.बिल्ली एक जानवर है । (A cat is animal) |

2.बिल्ली जानवर है। (Cat is animal)

इस वाक्य में सही कोनसा है दोस्तो?????

1 महीने पहले

RahulYdv1

Cat is animal

1 सप्ताह पहले

shiva993180

ये वाक्य समझ नही आ रहा कोई समझाये गया मुझे

1 महीने पहले

Suraj45

A cat is an animal so easy

1 साल पहले

Ashman437844

What nonsense

1 साल पहले

sudeepmani1

A cat is an animal

10 महीने पहले

Shivpal13

What is cT

8 महीने पहले

Shivpal13

What is cat

8 महीने पहले

RahulYdv1

क्या बिल्ली है

1 सप्ताह पहले

shubhampan398660

Cat is animal

8 महीने पहले

dineshp8

सही है

7 महीने पहले

dg7dKw

A cat is animal

6 महीने पहले

BadshahKha17

No, animal is a vowel word.it is compulsory use from An

5 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।