"That is my chair."

अनुवाद:वह मेरी कुर्सी है।

April 16, 2017

42 टिप्पणियाँ


rolimishra4

Main Hindi nahi likh Pa Rahi Hoon please meri help kare mere mobile mein Hindi nahi hai Koi Aur option Bataye

April 4, 2018

sukhrajsin601347

This is my chair

June 25, 2018

sudhanshu231572

Dur ki cheez ko that se dikhaya jata hai

July 5, 2019

sudhanshu231572

Keyboard wala app download karlo

July 5, 2019

NarayanSin103635

Am I rong or right

October 8, 2017

PoonamVerm593716

I don't know

December 22, 2017

shashi791056

No

August 27, 2017

NarayanSin103635

OK it is my fault

October 8, 2017

pramodKuma898977

राम राम जी

March 28, 2018

MohdHalim1

I have a problem in this sentence

October 8, 2017

KuntiSahu1

Kzlskx

November 9, 2017

AlokRanjan459529

Right

November 16, 2017

sanjubalac

दोनो में क्या अंतर है यह मेरी ख़ुर्शी है और यह ख़ुर्शी मेरी है

November 18, 2017

seema442516

yes muje b iska answer chahiye

May 19, 2018

Kamlesh96598

ये कुर्सी होता है

June 13, 2018

DevendraPaliwal

ख़ुर्शी नहीं, कुर्सी होता है। और इन दोनों वाक्यों में कोई अंतर नहीं है।

September 5, 2018

ram841045

Pahile kay yh meri khurchi hai bola or bad me kay yh khurchi Mari hai bola tu antr hai bhai

April 14, 2019

SurajSingh709533

MN

November 20, 2017

Linajoshi

मे सही हूं

February 20, 2018

dev200301

My answer is right but there wrong telling

March 21, 2018

Balramkhil

Vah meri kursi hai

March 25, 2018

divakaryad7

मुझे कुछ नहीं आता है सिखाओ

March 26, 2018

swagatsa

I don't know meaning of chair please you help me good English I am one problem I don't read many English meaning please help me

March 29, 2018

DevendraPaliwal

Chair = कुर्सी

September 5, 2018

deep321441

Yes

April 10, 2018

SurajGujja2

That is may chair

April 27, 2018

Rajender538763

What. They hell

May 10, 2018

abhinav310700

Speedy mistake

May 12, 2018

RAJVERMA563025

Help

June 11, 2018

mdshamshea

That is my chair

June 14, 2018

maya581078

That is my chair

July 16, 2018

parthzalav
August 8, 2019

HariomKush13

Me nhi likh paa rha hu

August 27, 2018

Prakashkha783626

मेरे तो साला है मे मिस्टेक हो रही है अब है में और हैं मे क्या अन्तर है फिर भी यार क्या पता

September 26, 2018

pradeepkum413282

Mera phone m hindi writting nahi likhata hai

October 2, 2018

halimashai2

That is my chair

November 27, 2018

amitgupta6479

I no problem

December 17, 2018

manish283086

Bhai log yaha bhi chhaye ho wah !

January 19, 2019

BaijuChoud1

That is my chair

January 26, 2019

sudhanshu231572

Mai baitha hu ushe apni kurshi a apni bata raha hai

July 5, 2019

rekhasgarm

That is my chair

August 5, 2019

VikasShah8

this is a right answer

August 15, 2019
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।