डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"पार्टी एक घंटे में शुरू होती है।"

अनुवाद:The party begins in an hour.

1 साल पहले

5 टिप्पणियाँ


PremPrajap1

Your sentence is wrong. The correct is... The Party begins in a hour

1 साल पहले

kkckFN
kkckFN

Article nahi jantai ki kiski sath kya lagta hai.

10 महीने पहले

kkckFN
kkckFN

Means volume ki sath AN aur constants ki sath A

10 महीने पहले

kkckFN
kkckFN

Okay

10 महीने पहले

kkckFN
kkckFN

Be carefull ki tum type kya kar rahai ho

10 महीने पहले