डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"नहीं"

अनुवाद:No

1 साल पहले

32 टिप्पणियाँ


RambabuDha1

No

1 साल पहले

Mdshahid15074

Nahi

1 साल पहले

manoj398073

Not

11 महीने पहले

PramodKuma898419

No

9 महीने पहले

Sunil905071

No

8 महीने पहले

Iamchandan2

Not

7 महीने पहले

Chenu403527

No

7 महीने पहले

sumitmeena9

How no

5 महीने पहले

deep965249

no

4 महीने पहले

Mohammadsa840451

No

3 महीने पहले

RaviSingh793591

Not

1 साल पहले

Chenu403527

No

7 महीने पहले

MahendraKu566166

Not what is

8 महीने पहले

shahid812729

No

2 महीने पहले

LGt56

Sorry

1 साल पहले

uma895655

ZgvfdegjnbtfcwGfecjHgs2

1 साल पहले

AniketRanj3

Not

9 महीने पहले

mukeshdhan1

Not Kyo nhi h

9 महीने पहले

Harshitpan625314

No is right answer

7 महीने पहले

mukesh616157

No

7 महीने पहले

DhavalChau12

No mean nahi nd not! Mean bilkul nahi

7 महीने पहले

Chenu403527

No

7 महीने पहले

PRAFULLKUM40661

Not and no are common word. Its right.

7 महीने पहले

Sumit249604

No

6 महीने पहले

Sumit249604

No

6 महीने पहले

OmPrakash406363

Not kyo nahi hai

5 महीने पहले

OmPrakash406363

No

5 महीने पहले

ManjuChoud10

Not kyu nhi h

4 महीने पहले

deep965249

no

4 महीने पहले

HeeraSingh728210

No

3 महीने पहले

Vish921844

No

2 महीने पहले

Pishu14

No

2 सप्ताह पहले