डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"नहीं"

अनुवाद:No

11 महीने पहले

31 टिप्पणियाँ


RambabuDha1

No

11 महीने पहले

Mdshahid15074

Nahi

11 महीने पहले

manoj398073

Not

9 महीने पहले

PramodKuma898419

No

7 महीने पहले

Sunil905071

No

6 महीने पहले

Iamchandan2

Not

5 महीने पहले

Chenu403527

No

5 महीने पहले

sumitmeena9

How no

3 महीने पहले

deep965249

no

1 महीने पहले

Mohammadsa840451

No

1 महीने पहले

RaviSingh793591

Not

10 महीने पहले

Chenu403527

No

5 महीने पहले

MahendraKu566166

Not what is

6 महीने पहले

shahid812729

No

2 दिन पहले

LGt56

Sorry

11 महीने पहले

uma895655

ZgvfdegjnbtfcwGfecjHgs2

10 महीने पहले

AniketRanj3

Not

6 महीने पहले

mukeshdhan1

Not Kyo nhi h

6 महीने पहले

Harshitpan625314

No is right answer

5 महीने पहले

mukesh616157

No

5 महीने पहले

DhavalChau12

No mean nahi nd not! Mean bilkul nahi

5 महीने पहले

Chenu403527

No

5 महीने पहले

PRAFULLKUM40661

Not and no are common word. Its right.

4 महीने पहले

Sumit249604

No

3 महीने पहले

Sumit249604

No

3 महीने पहले

OmPrakash406363

Not kyo nahi hai

2 महीने पहले

OmPrakash406363

No

2 महीने पहले

ManjuChoud10

Not kyu nhi h

2 महीने पहले

deep965249

no

1 महीने पहले

HeeraSingh728210

No

1 महीने पहले

Vish921844

No

1 सप्ताह पहले