"नहीं"

अनुवाद:No

1 साल पहले

37 टिप्पणियाँ


RambabuDha1

No

1 साल पहले

Mdshahid15074

Nahi

1 साल पहले

manoj398073

Not

1 साल पहले

PramodKuma898419

No

1 साल पहले

Sunil905071

No

11 महीने पहले

Iamchandan2

Not

10 महीने पहले

Chenu403527

No

10 महीने पहले

sumitmeena9

How no

8 महीने पहले

deep965249

no

7 महीने पहले

Mohammadsa840451

No

6 महीने पहले

rajputkarm

Sorry

6 घंटे पहले

RaviSingh793591

Not

1 साल पहले

Chenu403527

No

10 महीने पहले

MahendraKu566166

Not what is

11 महीने पहले

shahid812729

No

5 महीने पहले

LGt56

Sorry

1 साल पहले

uma895655

ZgvfdegjnbtfcwGfecjHgs2

1 साल पहले

AniketRanj3

Not

11 महीने पहले

mukeshdhan1

Not Kyo nhi h

11 महीने पहले

Harshitpan625314

No is right answer

10 महीने पहले

mukesh616157

No

10 महीने पहले

DhavalChau12

No mean nahi nd not! Mean bilkul nahi

10 महीने पहले

Chenu403527

No

10 महीने पहले

PRAFULLKUM40661

Not and no are common word. Its right.

10 महीने पहले

Sumit249604

No

8 महीने पहले

Sumit249604

No

8 महीने पहले

OmPrakash406363

Not kyo nahi hai

7 महीने पहले

OmPrakash406363

No

7 महीने पहले

ManjuChoud10

Not kyu nhi h

7 महीने पहले

deep965249

no

7 महीने पहले

HeeraSingh728210

No

6 महीने पहले

Vish921844

No

5 महीने पहले

Pishu14

No

3 महीने पहले

anjumaziz1

No

2 महीने पहले

SushilKuma343237

No

2 महीने पहले

KeshavShar69650

Nit

1 महीने पहले

Ravikumarp451066

Not

1 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।