"My children do not drink tea."

अनुवाद:मेरे बच्चे चाय नहीं पीते हैं।

1 साल पहले

23 टिप्पणियाँ


VishalShar5857

"does not" for singular and "do not" for plural.

7 महीने पहले

madansingh149107

does not for singular nummber

6 महीने पहले

mohitsharma

Jitni bari tea ke sath drink aaya h untni bari take aayega

1 साल पहले

nandaahir

Hindi ka option nahi hai

6 महीने पहले

anuradhagu668985

My answer is right

4 महीने पहले

Nitinsharm622340

Take aayega

11 महीने पहले

sudhakarch8

My children do not drink tea

8 महीने पहले

RaviKumar158549

मेरे बचें चाये नहि पिते है

6 महीने पहले

madansingh149107

su

6 महीने पहले

Shobha784183

Mere pass hindi keypad Nhi hai

6 महीने पहले

AmitKumar948989

My children do not drink tea

6 महीने पहले

vikas749792

My children do not drink tea.

6 महीने पहले

vinit822282

My childern do not drink a tea

6 महीने पहले

Roshni748233

I am sorry par mai ans to sahi de rahi hu par galat kyu bata raha hai

6 महीने पहले

geetagujra1

No

6 महीने पहले

geetagujra1

Aata he mujhe

6 महीने पहले

geetagujra1

Mere beche chaae nhi pite

6 महीने पहले

NiteshBhat13

How many children do u have..??

5 महीने पहले

shachishar4

Mere pass hindi ka options nhi h...

5 महीने पहले

shachishar4

Mere pass Hindi typing ka options nhi h. Muje kya krna chaiye tell me know

5 महीने पहले

SandeepSan725482

My answer is right

2 महीने पहले

lalitnewso

But how

3 सप्ताह पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।