"These chairs."

अनुवाद:ये कुर्सियाँ।

August 26, 2017

23 टिप्पणियाँ


Linajoshi

कुसीॅया मे कुछ है


arunverma925314

Bahi humse kursiya sbd nahi ban raha h plz help me


priya731912

hindi m ni bn rha word pura


kamlesh7944

ये कुर्शिया बोल रहे है फिर भी गलत जबाब बता रहा है


ashwani5165

CF ms gh BC s a vvçççççff_× in


ShanelleKalia

These is the plural form of this. It is used to refer to people and objects that are near the speaker


Tejas872357

these kab use hota he?

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।